Placeholder canvas

 तारक मेहता का उल्टा चश्मा में कोई पति-पत्नी तो कोई है भाई- बहन, रील ही नहीं रियल लाइफ में भी रिश्तेदार हैं ये किरदार

तारक मेहता का उल्टा चश्मा 13 सालों से लोगों की पसंद बना हुआ है। इन 13 सालों में इस शो में बहुत आर्टिस्ट आए और गए जो भी कलाकार इस शो में आया वह इस शो के होकर रह गए। लोग उनको उनके रियल नाम से नहीं जानकर बल्कि शो में जो नाम है उस नाम से जानने लगे और पसंद भी करने लगे।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में एक सोसाइटी को दिखाया गया है। जिसमें कई सारे तरह-तरह के हर समुदाय के परिवार रहते हैं। और यह परिवार इतने साल तक साथ काम कर रहे हैं कि दूसरे के घर के लगते हैं। चाहें वो जेठालाल हो या फिर सुंदर। शो के हर किरदार को बहुत इंपॉर्टेंस दिया जाता है, जितने कलाकार काम करते हैं, उनके रील लाइफ में नहीं बल्कि रियल लाइफ में भी रिलेशन हैं।

दयाबेन और सुंदरलाल

शो में दयाबेन की भूमिका निभाने वाली दिशा वकानी ने भले ही इस सीरियल को अलविदा कह दिया, लेकिन लोग आज भी उनको देखना चाहते हैं। वहीं इस शो में सुंदरलाल दया के भाई का रोल प्ले करते हैं। उनका नाम मयूर वकानी है, क्योंकि रियल लाइफ में भी वो दया के भाई हैं।

ये भी पढ़ें-बुढ़ापे में भी नहीं थम रही महेश भट्ट की गंदी हरकते, बेटी ने कहा रात में नींद से उठाकर करते हैं…….

गोगी और टप्पू

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बच्चा पार्टी गैंग के लीडर टप्पू और उनकी सेना को हर कोई पसंद करता है। वैसे तो टप्पू यानी भव्य गांधी को शो छोड़े हुए काफी समय हो गया। लेकिन उन्होंने 9 सालों तक इस शो में टप्पू का रोल प्ले किया। वहीं इस शो  में गोगी का किरदार निभाने वाले समय शाह भी नजर आते हैं यह दोनों ही एक दूसरे के कजिन हैं।

रीटा रिपोर्टर और मालव राजदा

बता दें  कि तारक मेहता के उल्टा चश्मा के डायरेक्टर मालव राजदा हैं। वहीं इस शो में प्रिया अहूजा यानी रीटा रिपोर्टर का रोल प्ले करती हैं दोनों रियल लाइफ में हसबैंड वाइफ हैं।

ये भी पढ़ें-कॉलेज के दिनों में बेहद स्टाइलिश थी तारक मेहता की कोमल भाभी, फोटोज देख हैरत में पड़ जायेंगे आप