Romario Shepherd POST MATCH

भारत जैसे विश्व स्तरीय टीम को हराने के लिए आपको टॉप क्लास की गेंदबाजी और विश्व स्तरीय बल्लेबाजी की जरूरत होती है. वेस्टइंडीज ने यह दोनों काम किया और 5 मैचों की T20 सीरीज में भारत को 3-2 से सीरीज हरा दिया है. जीत के हीरो रोमारियो शेफर्ड रहे जिन्होंने मैच में चार भारतीय खिलाड़ियों को आउट किया था. आइए पढ़ते हैं उन्होंने मैच के बाद क्या कहा.

रोमारियो शेफर्ड ने मैच के बाद कही ये बात

मैन ऑफ द मैच रहे रोमारियो शेफर्ड ने पोस्ट मैच प्रजेंटेशन में बोलते हुए कहा कि,

‘मुझे खुशी महसूस कराता है. हम विजयी पक्ष में रहे. पूरन और टीम को धन्यवाद. वनडे से लेकर अब तक मैं अच्छी गेंदबाजी कर रहा हूं. अब तक का सबसे अच्छा मुझे लगता है. खासतौर पर योजना विकेट लेने की थी. हमारे लिए बहुत मायने रखता है. हम पिछले कुछ महीनों में कठिन दौर से गुजरे हैं.’

ऐसी रही वेस्टइंडीज की गेंदबाजी

पांचवे T20 में वेस्टइंडीज के जीत के एक बहुत बड़े वजह रोमारियो शेफर्ड रहे. रोमारियो शेफर्ड ने इस मैच में शानदार गेंदबाजी की, उन्होंने 4 ओवर में 31 रन दिए और चार भारतीय खिलाड़ियों को पैवेलियन लौटा दिया, जिसमें संजू सैमसन और हार्दिक पांड्या के विकेट शामिल थे. शेफर्ड के अलावा जेसन होल्डर और अकील हुसैन को दो-दो विकेट मिले और रोस्टन चेज ने भी एक विकेट प्राप्त किया.

ब्रैंडन किंग का शानदार अर्धशतक

166 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी वेस्टइंडीज के टीम की शुरुआत बहुत बेहतर नहीं रही थी. सलामी बल्लेबाज काइल मेयर्स को एक बार फिर से अर्शदीप सिंह ने कैच आउट कर पवेलियन भेज दिया था, लेकिन दूसरी तरफ ब्रैंडन किंग ने शानदार प्रदर्शन जारी रखा और उन्होंने 85 रनों की पारी खेली.

किंग के वजह से वेस्टइंडीज को मुश्किल लगने वाला लक्ष्य बहुत आसान लगा और उन्होंने यह मैच 8 विकेट से जीत लिया. किंग के अलावा निकोलस पूरन ने 47 और एकदिवसीय फॉर्मेट के कप्तान शाइ होप ने 22 रन बनाए.

ALSO READ: “आशीष नेहरा के बिना ये छपरी है” 2-3 से टी20 सीरीज हारते ही हार्दिक पंड्या पर भड़के भारतीय, बीसीसीआई से की ये मांग

Published on August 14, 2023 10:24 am