IRFAN PATHAN ON TEAM INDIA LOSS

भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेली जा रही पांच मैचों की T20 सीरीज भारत की हार के साथ ही खत्म हो गई है। वेस्टइंडीज में T20 सीरीज को तीन दो से अपने नाम किया हैं। भारत के खिलाफ वेस्टइंडीज ने आखिरी मुकाबले में गेंदबाजी के साथ-साथ बल्लेबाजी का भी अच्छा प्रदर्शन दिखाया और आठ विकेट से जीत को अपने नाम किया।

हालांकि भारत की हार के बाद पूर्व खिलाड़ी इरफान पठान और वेंकटेश प्रसाद ने सोशल मीडिया पर टीम इंडिया के खिलाड़ियों को जमकर लताड़ लगाई है क्या कहा है आईए जानते हैं।

इरफान पठान ने खिलाड़ियों पर निकाला गुस्सा

वेस्टइंडीज के खिलाफ पांचवें T20 में भारत को मिली हार के बाद इरफ़ान पठान ने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट किया है उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है कि,

“वेस्टइंडीज टीम को सीरीज में अच्छी जीत के लिए बधाई! टीम इंडिया को इस हार पर जरूर विचार करना चाहिए, क्योंकि निचली रैंकिंग वाली टीम से हारना वाकई चिंताजनक है..”

वेंकटेश प्रसाद ने कहीं बड़ी बात

वहीं दूसरी तरफ इरफान पठान के बाद वेंकटेश प्रसाद भी भारत की हार के बाद टीम इंडिया के खिलाड़ियों पर गुस्सा करते हुए नजर आए। उन्होंने सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए अपनी बात को रखा और कहा कि,

“भारत को अपने कौशल में सुधार करने की जरूरत है, उनमें भूख और तीव्रता की कमी है और अक्सर कप्तान अनजान दिखते हैं..गेंदबाज बल्लेबाजी नहीं कर सकता, बल्लेबाज गेंदबाजी नहीं कर सकता. यह महत्वपूर्ण है कि आप हां में हां मिलाने वाले लोगों की तलाश में न रहें और इस कारण अंधे न हो जाएं कि कोई आपका पसंदीदा खिलाड़ी है, बल्कि बड़े पैमाने पर अच्छाई देखें..”

कुछ ऐसा था मैच का हाल

बात अगर मुकाबले की करें तो भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया और टीम नौ विकेट के नुकसान पर 165 रन बनाकर ढेर हो गई भारतीय टीम का कोई भी खिलाड़ी बहुत अच्छा खेल नहीं दिखा पाया।

सूर्यकुमार यादव ने टीम के लिए सबसे ज्यादा 61 रनों की पारी खेली। 166 रनों की स्कोर का पीछा करने मैदान पर उतरी वेस्टइंडीज की टीम में आसानी से 2 विकेट के नुक्सान पर स्कोर को हासिल कर सीरीज को अपने नाम किया।

ALSO READ: “हम बहुत कठिन दौर से गुजरे हैं, लेकिन…”, टीम इंडिया से जीतकर भावुक हुए रोमारियो शेफर्ड, बताया भारतीय बल्लेबाजों की गलती से हारी टीम इंडिया

Published on August 14, 2023 10:35 am