Placeholder canvas

2-3 से मिली शर्मनाक हार के बाद राहुल द्रविड़ ने खोया आपा, सीधे तौर पर इन 3 खिलाड़ियों को माना सीरीज हार का जिम्मेदार

वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 सीरीज को भारतीय टीम 2-3 से हार गयी है । पांचवें और आखिरी टी20 में वेस्टइंडीज ने कमाल का खेल दिखाया और भारत को 8 विकेट से करारी शिकस्त दे दी। जहां भारत की हार के बाद फैंस में काफी गुस्सा देखने को मिल रहा है। वहीं टीम इंडिया के कोच राहुल द्रविड़ ने भारतीय टीम के द्वारा की गई गलतियां से पर्दा उठाया है क्या कहा है आईए जानते हैं।

हार के बाद राहुल द्रविड़ ने कही बड़ी बात

पांचवें T20 में हार के बाद कोच राहुल द्रविड़ ने भारतीय टीम की उन गलतियों से पर्दा उठाया है। जिसकी वजह से भारत को हर का मुंह देखना पड़ा है उन्होंने कहा है कि,

“हम 0-2 से पिछड़ने के बाद सीरीज में बराबरी पर पहुंचे थे और आज हम यहां जीतने के मकसद से आए थे लेकिन ऐसा नहीं कर पाए, जिससे निराश हैं. वेस्टइंडीज की टीम ने बेहतर खेल दिखाया और इसके लिए उन्हें बधाई.”

कोच राहुल द्रविड़ ने आगे कहा कि

‘यहां पर 165 रन का टोटल पर्याप्त नहीं था और उन्होंने आसानी से चेज कर लिया।”

कई बार हमें उतार-चढ़ाव से गुजरना पड़ता है

राहुल द्रविड़ यही नहीं रुके उन्होंने अपनी बात को आगे बढ़ाया और कहा कि,

“यह युवा टीम है और हम गलतियां कर रहे हैं. लेकिन गलतियों से सीखकर ही आगे बढ़ा जा सकता है. युवा टीम होने से यकीनन इसी तरह से कई बार हमें उतार-चढ़ाव से गुजरना पड़ता है.”

एशिया कप को लेकर भी कही बड़ी बात

वहीं दूसरी तरफ राहुल द्रविड़ ने एशिया कप को लेकर के भी बड़ा बयान दर्ज कराया है उन्होंने कहा है कि,

“अभी मैं एशिया कप को लेकर ज्याद नहीं सोच रहा हूं, हमारे पास इसके लिए कुछ समय है, एशिया कप से पहले बेंगलुरु में हमारा कैंप है, 23 तारीख को वन-डे टीम जुटेगी, एशिया कप आते ही हम टीम के संयोजन के बारे में सोचेगें.”

ALSO READ: “हम बहुत कठिन दौर से गुजरे हैं, लेकिन…”, टीम इंडिया से जीतकर भावुक हुए रोमारियो शेफर्ड, बताया भारतीय बल्लेबाजों की गलती से हारी टीम इंडिया