SHIKHAR DHAWAN 99 RUNS

जब से शिखर धवन पंजाब किंग्स के कप्तान बने हैं तब से पंजाब किंग्स की किस्मत ही बदल गई है. अभी तक हुए आईपीएल के मैचों में पंजाब किंग्स ने शानदार प्रदर्शन किया है. शिखर धवन की अगुवाई वाली पंजाब किंग्स ने अभी तक तीन मैच खेला है जिसमे उनको दो में जीत और एक में हार मिली है.

इस बीच एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमे पंजाब किंग्स के कप्तान शिखर धवन अपने साथी खिलाड़ी के साथ तीन पत्ती खेल रहे हैं, जहां पुलिस आ जाती है और वह भाग खड़े होते हैं.

शिखर धवन किसके साथ खेल रहे थे तीन पत्ती

वायरल वीडियो में शिखर धवन अपने साथी राहुल चाहर और हरप्रीत बरार के साथ खेलता देखे जा सकते हैं. ये तीनों खिलाड़ी ताश के पत्ते खेल रहे होते हैं, तभी पुलिस वहां आ जाती है, जिसके बाद राहुल चहर और हरप्रीत बरार (Harpreet Brar) भागते हुए दिखाई देते हैं. बीच में आवाज आती है, ‘पोल्स आ गई, पोल्स’.

दरअसल इस वीडियो को खुद शिखर धवन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. और यह वीडियो सिर्फ मनोरंजन के उद्देश्य से बनाई गई है. नीचे आप भी वीडियो देख सकते हैं.

शिखर धवन हैं शानदार फाॅर्म में

पंजाब किंग्स ने अपना अंतिम मैच सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेला था. उस मैच में पंजाब किंग्स के कप्तान शिखर धवन ने अपने आईपीएल कैरियर की बेस्ट पारी खेली थी.

शिखर धवन ने 66 गेंदो में 9 चौके और 5 छक्के की मदद से 99 रन बनाए और अपने टीम को एक सम्मानजनक टोटल तक पहुंचाया. इस मैच के अलावा शिखर धवन ने बाकि दो मैच में भी शानदार प्रदर्शन किया था. अभी तक शिखर धवन ने तीन पारी में 225 रन बनाए है.

शिखर धवन को औरेंज कैप भी प्राप्त हो गया है. चेन्नई सुपर किंग्स के सलामी बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ 189 के साथ दूसरे स्थान पर हैं. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान फाफ डु प्लेसिस की लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ 79 रनों की तूफानी पारी के कारण वह 175 रन बनाकर तीसरे स्थान पर पहुंच गए हैं, जबकि उनकी टीम के साथी विराट कोहली 164 रनों के साथ चौथे स्थान पर हैं.

ALSO READ: IPL 2023 में इस भारतीय खिलाड़ी ने दिखाए तूफानी तेवर, टीम इंडिया से सूर्यकुमार यादव का पत्ता कटना तय!

Published on April 11, 2023 8:16 pm