Placeholder canvas

क्रिकेट जगत में तूफान मचाने आ रहा सहवाग का बेटा, टीम में सेलेक्ट होते ही IPL के लिए ठोका दावा, दुनिया देखेगी छोटे वीरू का जलवा

by Manika Paliwal

भारतीय टीम के साथ दो वर्ल्ड कप जीतने वाले और अपनी तूफानी बल्लेबाजी से गेंदबाजों के हौसले पस्त करने वाले वीरेंद्र सहवाग को हर कोई जानता है। पहले ही खेल से आक्रामक बल्लेबाजी करने की शानदार कला नहीं सहवाग को सबसे अलग और अनोखा बनाया है। सहवाग भले ही क्रिकेट की दुनिया से दूर हो। इन दिनों क्रिकेट एक्सपोर्ट की भूमिका निभाते हुए नजर आते हैं। सहवाग की तरह ही सहवाग के बेटे भी क्रिकेट के मैदान में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए दिखाई देते हैं।

अंडर-16 में खेलते है आर्यवीर

बता दें कि वीरेंद्र सहवाग के बड़े बेटे आर्यवीर सहवाग को बचपन से ही क्रिकेट खेलने का काफी शौक था। उनका सपना है कि वह भी अपने पिता की तरह ही देश के लिए क्रिकेट के मैदान में अपना योगदान दें। हालांकि फिलहाल आर्यवीर दिल्ली के अंडर 15 टीम के लिए खेल रहे हैं और विजय मर्चेंट ट्रॉफी में भी उनके खेल को लोगों ने काफी ज्यादा पसंद किया था।

जल्द कर सकते हैं आईपीएल में डेब्यू

यही बात अगर आर्यवीर सहवाग के आईपीएल डेब्यु की करें तो सोशल मीडिया पर इस समय उनका एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वह ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए दिखाई दे रहे हैं हालांकि इस वीडियो को फैंस भी काफी पसंद कर रहे हैं और उनकी बल्लेबाजी को देख ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि जल्द ही खिलाड़ी आईपीएल में अपना डेब्यू भी करा सकता है।

मैदान में कमाल दिखा चुके हैं इन खिलाड़ियों के बेटे

बात अगर इंडियन क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों की करें तो उनके साथ-साथ उनके बेटे भी क्रिकेट की दुनिया में अच्छा खासा नाम कमा चुके हैं। सुनील गावस्कर के बेटे रोहन गावस्कर ने भी एक क्रिकेटर के रूप में अपनी पहचान बनाई थी तो वही रोजर बिन्नी के बेटे स्टुअर्ट बिन्नी भी टीम इंडिया के लिए खेल चुके हैं। सचिन तेंदुलकर के बेटे भी आईपीएल में मुंबई के लिए खेलते हुए नजर आ रहे हैं। वही अब कयास लगाए जा रहे हैं कि जल्द ही आर्यवीर भी आईपीएल में डेब्यू कर सकते हैं।

Read More : वीरेंद्र सहवाग, हरभजन सिंह और इरफान पठान ने की भविष्यवाणी बताया कौन सी टीम बनेगी आईपीएल 2023 की विजेता

You may also like

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00