Placeholder canvas

Destination

इस साल के अंत में वनडे वर्ल्ड कप खेला जाना है, जो भारत की मेजबानी में होगा. देखा जाए तो इस बार के वर्ल्ड कप में विराट कोहली (Virat Kohli) से लेकर रोहित शर्मा जैसे सीनियर खिलाड़ी की शानदार फॉर्म की चर्चा चल रही है. इस टूर्नामेंट के लिए 10 टीमों ने क्वालीफाई कर लिया है, जहां इससे पहले हुए प्री- क्वालीफायर मुकाबले में जिंबाब्वे की टीम क्वालीफाई नहीं कर पाई. इस बीच जिंबाब्वे के कप्तान क्रेग एर्विन ने सोशल मीडिया पर एक ऐसी बात कही है, जो काफी रूप से चर्चा में आ चुकी है. उनकी यह बात विराट कोहली (Virat Kohli) से जुड़ी हुई है जो अपनी इच्छा जाहिर करते नजर आ रहे हैं.

जिंबाब्वे के कप्तान Virat Kohli से किया ये डिमांड

दरअसल जिंबाब्वे के कप्तान क्रेग एर्वीन ने बताया है कि वह वर्ल्ड कप में टीम इंडिया और विराट कोहली (Virat Kohli) को बेहद ही शानदार प्रदर्शन करते देखना चाहते हैं. उन्होंने विराट कोहली से रनों का अंबार खड़ा करने की उम्मीद की है. एक बयान में उन्होंने बताया कि मैं यह देखने के लिए वाकई उत्साहित हूं कि यह वर्ल्ड कप टीम इंडिया के लिए कैसा होना है. हमने यहां अपने यहां जिंबाब्वे में क्वालीफायर खेला है तो हम जानते हैं कि घर पर खेलने का अतिरिक्त दबाव हो सकता है और घर पर खेलने के चलते अपेक्षाएं भी हो सकती है. ऐसे में मुझे लगता है कि यह बेहद ही रोमांचक होने वाला है.

वर्ल्ड कप में नहीं खेलने का है दुख

वर्ल्ड कप 2023 के लिए जिंबाब्वे के क्वालीफाई नहीं करने पर उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि अगर आप पीछे मुड़कर देखे तो आप शायद कई अलग चीज देख सकते हैं. हमने हरारे में अच्छा क्रिकेट खेला और फिर बुलावायो जाकर हमने वहां की परिस्थिति के साथ तालमेल बिठाया. श्रीलंका बहुत अच्छी टीम थी. स्कॉटलैंड और श्रीलंका में कुछ ऐसे पॉइंट थे जहां से गेम पूरी तरह से बदल गया. मुझे लगता है कि आपको इस बात को स्वीकार करना होगा कि गेम कभी-कभी अलग ही राह पर चला जाता है जिसकी कोई उम्मीद भी नहीं कर सकता है.

ALSO READ:IND vs WI: ईशान किशन पर गहराया टीम इंडिया से बाहर होने का संकट! इस वजह से हार्दिक पंड्या ने किया तीसरे टी20 से बाहर