virat kohli twist shubman gill hand

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज का आखिरी मुकाबला अहमदाबाद में खेला जा रहा है, जहां आखिरी टेस्ट मैच का चौथा दिन बेहद ही रोचक रहा. इसमें विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपने टेस्ट करियर का 28वां शतक लगाया. इसी बीच सोशल मीडिया पर विराट कोहली का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह शुभमन गिल (Subman Gill) के हाथ मरोड़ते नजर आ रहे हैं. इस दौरान शुभमन गिल चुपचाप खड़े हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ये वीडियो

वायरल वीडियो में यह दिख रहा है कि विराट कोहली (Virat Kohli) चुपचाप शुभमन गिल (Subman Gill) के पास जाते हैं और उनका हाथ पकड़कर घुमा देते हैं जब वह बार- बार भी ऐसा करते हैं इसके बावजूद भी शुभमन गिल चुपचाप खड़े रहते हैं.

तीनों फॉर्मेट में कमाल कर रहे हैं शुभमन गिल

आपको बता दें कि सीरीज के चौथे मुकाबले में शुभमन गिल (Subman Gill) ने 128 रन की शानदार पारी खेली और इस वक्त वह बेहद ही कमाल के फॉर्म में चल रहे हैं.

आपको बता दें कि टी-20 में शतक, वनडे में दोहरा शतक और उसके बाद टेस्ट में शतक लगाने के बाद धीरे-धीरे शुभमन गिल टीम इंडिया के मुख्य खिलाड़ियों के लिस्ट में शामिल हो चुके हैं और इन्होंने तीनों फॉर्मेट में अपना जलवा बिखेरा है.

ALSO READ: रोहित शर्मा ने कहा- भारत में कप्तानी करना बहुत मुश्किल है, लंच करते समय भी…

Virat Kohli के 75 शतक पूरे

इस वक्त देखा जाए तो अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में सबसे ज्यादा शतक लगाने का रिकॉर्ड सचिन तेंदुलकर के नाम दर्ज है, जिन्होंने 664 मैचों में 100 शतक लगाए हैं. ऐसे में विराट कोहली (Virat Kohli) अब केवल इस मामले में सचिन तेंदुलकर से पीछे हैं, जिन्होंने बाकी दिग्गजों को पछाड़ते हुए यह मुकाम हासिल किया है.

अगर विराट कोहली (Virat Kohli) 25 शतक और पूरा कर लेते हैं, तो वह सचिन तेंदुलकर के इस रिकार्ड की बराबरी कर लेंगे.

ALSO READ:IND vs AUS: कप्तान रोहित शर्मा को नहीं जय शाह ने इन 4 भारतीय खिलाड़ियों को दिया ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बॉर्डर-गवास्कर ट्रॉफी जीतने का श्रेय

Published on March 13, 2023 7:47 pm