Placeholder canvas

“मै होता तो पक्का आउट देता…” विराट कोहली ने अंपायर नीतिन मेनन को किया ट्रोल तो अंपायर ने पलटवार करते हुए दिया ये जवाब

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट मैचों की टेस्ट सीरीज का चौथा टेस्ट मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला गया। टेस्ट मैच के पांचवें दिन ऑस्ट्रेलिया की टीम बल्लेबाजी कर रही थी, तभी 1 घंटे पहले ही दोनों कप्तानों के आपसी सहमित के बाद मैच को ड्रा करार दिया गया। ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज जबरदस्त बल्लेबाजी कर रहे थे। इसी बीच मैच में एक ऐसा पल आया। जब विराट कोहली ने अंपायर नितिन मेनन को ट्रोल किया।

विराट कोहली ने अंपायर को किया ट्रोल

दरअसल दरअसल लंच ब्रेक से कुछ देर पहले ऑस्ट्रेलिया की दूसरी पारी का 35वां ओवर था और आर अश्विन गेंदबाजी कर रहे थे। चौथी गेंद पर भारत ने रिव्यू लिया, अंपायर नितिन मेनन ने ट्रेविस हेड को नॉटआउट दिया था।

यह काफी करीबी मामला था, थर्ड अंपायर ने रिप्ले देखने के बाद अंपायर्स कॉल का फैसला सुनाया। इस पर विराट कोहली मजे लेते दिखे।

विराट कोहली ने पहले कहा, ‘मैं होता तो आउट था…’ विराट यहीं रुके नहीं और फिर कहा, ‘मैं होता तो पक्का आउट था…’ इस पर नितिन मेनन भी मुस्कुराते थम्ब्स अप का इशारा किया।

नितिन मेन और विराट कोहली का यह घटना कैमरे में कैद हो गई, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

ALSO READ:IND vs AUS: सीरीज हारकर भी दिल जीत ले गये ऑस्ट्रेलियाई स्पिनर नाथन लायन, भारत के लिए कहा कुछ ऐसा जीता 130 करोड़ भारतीयों का दिल

विराट कोहली ने लगाया था 28वां शतक

आपको बता दें कि विराट कोहली ने रविवार को मैच के चौथे दिन शतक लगाया। उनका टेस्ट क्रिकेट में यह शतक साल 2019 के बाद आया था। यह उनका टेस्ट शतक कुल 1205 दिनों बाद आया था। जो कि टेस्ट क्रिकेट के हिसाब से काफी महत्वपूर्ण था। उन्होंने इस दौरान कई कीर्तिमान स्थापित किए।

विराट कोहली के अलावा इस पारी में शुभमन गिल ने भी शानदार शतक लगाया। उन्होंने 124 रनों की पारी खेली। उनकी इस पारी में 12 चौके और 1 छक्का शामिल रहा। शुभमन गिल का यह टेस्ट करियर में दूसरा शतक था। इन दोनों की बदौलत भारतीय टीम ने पहली पारी में 571 रन बनाए।

ALSO READ:श्रेयस अय्यर के चोटिल होने से संजू सैमसन नहीं इन 3 खिलाड़ियों की चमकी किस्मत, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज में मौका मिलना तय!