"अपना विराट फॉर्म में आ गया" विराट कोहली की खतरनाक पारी देख लोगों ने कहा विंटेज कोहली वापस आ गया है
"अपना विराट फॉर्म में आ गया" विराट कोहली की खतरनाक पारी देख लोगों ने कहा विंटेज कोहली वापस आ गया है

आज आईपीएल 2022 (IPL 2022) का 67वां मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम (WANKHEDE STADIUM) में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (ROYAL CHALLENGERS BANGALORE) और गुजरात टाइटंस (GUJRAT TITANS) के बीच खेला गया. टॉस जीतकर गुजरात टाइटंस (GUJRAT TITANS) के कप्तान हार्दिक पंड्या (HARDIK PANDYA) ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करने उतरी गुजरात (GUJRAT TITANS) ने कप्तान हार्दिक पंड्या (HARDIK PANDYA) के 62 और डेविड मिलर के 34 रनों की बदौलत निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 168 रन बनाये और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (ROYAL CHALLENGERS BANGALORE) के सामने 169 रनों का लक्ष्य रखा.

आज दिखा विंटेज कोहली

गुजरात टाइटंस (GUJRAT TITANS) द्वारा दिए गये लक्ष्य का पीछा करने उतरी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की तरफ से कप्तान फाफ डू प्लेसिस और पूर्व कप्तान विराट कोहली ने पारी की शुरुआत किया, कप्तान फाफ ने आज 38 गेंदों में 44 रन बनाये, तो वहीं आज विराट कोहली अपने पुराने फॉर्म में दिखे. पूर्व कप्तान विराट कोहली ने आज मैदान के चारो तरफ शॉट खेले. विराट कोहली ने 54 गेंदों में 73 रनों की पारी खेली. इस दौरान उनके बल्ले से 8 चौके और 2 छक्के निकले. अंत में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने 8 विकेट से ये मैच जीतकर प्लेऑफ की अपनी उम्मीदों को जिंदा रखा है.

विराट कोहली के शानदार फॉर्म के बाद आज सोशल मीडिया पर किंग कोहली का जलवा देखने को मिला. आइये देखते हैं आज किसने क्या कहा:

ALSO READ: IPL 2022: अंपायर की एक गलती से प्लेऑफ से बाहर हुई केकेआर, साफ नो बॉल पर रिंकु सिंह को दे दिया आउट

ALSO READ: IPL 2022: आईपीएल तक पहुंचने के लिए रिंकू सिंह ने चबाया है नाको चने, बीसीसीआई ने भी लगा दिया था RINKU SINGH पर बैन