विराट कोहली की भाभी हैं बला की खूबसूरत, उनकी सुंदरता के आगे अनुष्का शर्मा भी पड़ जाती हैं फीकी
विराट कोहली की भाभी हैं बला की खूबसूरत, उनकी सुंदरता के आगे अनुष्का शर्मा भी पड़ जाती हैं फीकी

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और धुरंधर खिलाड़ी विराट कोहली (Virat Kohli) के लाखों फैंस हैं। विराट कोहली किसी न किसी वजह से हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं। विराट कोहली अपनी दमदार फाइटिंग को लेकर सुर्खियां बटोर ते ही रहते हैं साथ में वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोरने रहते हैं।

आप सभी को पता है विराट कोहली ने बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री अनुष्का शर्मा( Anushka Sharma) से शादी की है अनुष्का ने हाल ही में एक बेटी को जन्म दिया है जिसका नाम वामिका है।

अनुष्का और विराट के बीच तो काफी अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिलती ही है। लेकिन क्या आपको पता है विराट कोहली की भाभी अनुष्का शर्मा को भी खूबसूरती में टक्कर देती हैं आज हम अनुष्का शर्मा की जेठानी के बारे में जानेंगे कि वह कैसी दिखती है।

विराट की भाभी खूबसूरती में देती है अनुष्का को भी टक्कर

Virat Kohli's sister-in-law gives competition to her brother-in-law Anushka Sharma

आपको बता दें कि विराट कोहली तीन भाई बहन है जिसमें उनके एक बड़े भाई हैं और एक बहन है बड़े भाई का नाम विकास कोहली है तो वहीं बहन का नाम भावना कोहली ( Bhavna Kohli) है। विराट कोहली (Virat Kohli)अपनी फैमिली से काफी क्लोज रहते हैं। आपको बता दें विराट कोहली के बड़े भाई की पत्नी खूबसूरती में बॉलीवुड की एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ( Anushka Sharma) को भी टक्कर देती हैं।

ALSO READ:5 मशहूर खिलाड़ी जिन्होंने 2004 में अंबाती रायडू की कप्तानी में अंडर 19 विश्वकप खेलकर टीम इंडिया में बनाई थी जगह, तीसरा है बेहद खतरनाक

अनुष्का शर्मा की जेठानी यानी कि विकास कोहली की पत्नी काफी खूबसूरत दिखती हैं। विकास की शादी चेतना कोहली से हुई है चेतना कोहली (Chetna Kohli)एक हाउसवाइफ है। विराट कोहली के भैया और भाभी दिल्ली में रहते हैं।

विराट के भैया और भाभी की जोड़ी काफी खूबसूरत

भावना कोहली और विकास कोहली

विराट कोहली (Virat Kohli)के भैया और भाभी यह जोड़ी काफी खूबसूरत है। इन दिनों विराट कोहली की भाभी और भैया की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है इसमें साफ देखा जा सकता है इन दोनों की जोड़ी काफी खूबसूरत है। चेतना कोहली (Chetna Kohli) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

वह अपने पति के साथ आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी फोटो शेयर करती रहती हैं। विराट कोहली और अनुष्का के साथ चेतना की काफी अच्छी बॉन्डिंग है। अनुष्का शर्मा( Anushka Sharma)की जेठानी इतनी खूबसूरत है कि उन पर से किसी की निगाहें हटती नहीं है।

Read more-एशिया कप 2022 में तो जैसे तैसे मिल गई जगह लेकिन आईसीसी टी20 विश्व कप 2022 में जगह नहीं बना पायेंगे ये 3 खिलाड़ी

Published on September 9, 2022 12:52 pm