कोहली और बाबर

भारतीय टीम के अहम खिलाड़ी और दिग्गज बल्लेबाज Virat Kohli के बल्ले से काफी समय से रन नहीं निकल रहे हैं। इंग्लैंड दौरे पर भी वह अपना कमाल नहीं दिखा पा  रहे हैं। लॉर्ड्स वनडे में Virat Kohli 16 रन बनाकर आउट हो गए थे। इसके बाद पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने Virat Kohli के लिए ट्वीट किया था।

बाबर का विराट कोहली के लिए ट्वीट

T20 World Cup Cricket

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम ने भारतीय टीम के दिग्गज बल्लेबाज Virat Kohli के लिए ट्वीट किया था, जिसके बाद उनकी काफी वाहवाही हो रही है। विराट के साथ फोटो पोस्ट करते हुए उन्होंने कैप्शन लिखा था, 

‘यह भी बीत जाएगा। मजबूत रहिए।’

इस ट्वीट के बाद काफी समय से चर्चा हो रही थी कि क्या विराट कोहली का जवाब आयेगा या नहीं और वह क्या जवाब देंगे। लेकिन अब विराट कोहली ने बाबर आजम के ट्वीट का जवाब दे दिया है जो काफी सुर्खियों में है। 

विराट कोहली ने दी प्रतिक्रिया

pic 2

बाबर आजम की इस ट्वीट पर भारतीय दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली की प्रतिक्रिया आई है। विराट ने बाबर के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा- 

‘शुक्रिया। चमकते और बढ़ते रहिए। आपको बहुत शुभकामनाएं।’

ALSO READ: Asia Cup 2022: भारत और पाकिस्तान 3 महीने में 3 बार होंगे आमने सामने, रोहित शर्मा के पास है टी20 विश्व कप का बदला लेने का मौका

विराट कोहली ने 2019 से इंटरनेशनल क्रिकेट में शतक ही नहीं लगाया है। उनके बाद से उन्होंने कई अच्छी पारियां खेली हैं, वह शतक के करीब भी पहुंचे थे लेकिन शतक नहीं जड़ पाए। इस साल स्थिति ज्यादा खराब हो गई है। आईपीएल 2022 में विराट लगातार जूझते दिखे। 

उसके बाद इंग्लैंड दौरे पर भी स्थिति वैसी ही है। टेस्ट की दोनों पारियों में विराट कुछ बड़ा स्कोर नहीं कर सके। दोनों टी20 और वनडे सीरीज के दूसरे मैच में भी विराट ने फैंस को निराश किया। विराट कोहली के नाम अब तक कुल 70 शतक हैं। 

अब कोहली रविवार (17 जुलाई) को मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड में सीरीज के तीसरे मुकाबले में उतरेंगे। इसके बाद कोहली कुछ दिनों के ब्रेक पर रहेंगे क्योंकि वह वेस्टइंडीज की यात्रा करने वाली सीमित ओवर्स की टीम का पार्ट नहीं हैं। 

ALSO READ: Asia Cup 2022: “रवि बिश्नोई की जगह मोहम्मद शमी को मिलना चाहिए था एशिया कप के लिए भारतीय टीम में जगह”

Published on August 16, 2022 11:44 pm