Placeholder canvas

“एक दिन बड़ा आदमी बनूंगा और किसी हीरोइन से शादी करूंगा, बचपन में ही Virat Kohli ने कर ली थी भविष्यवाणी”

आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए खेलने वाले विराट कोहली (Virat Kohli) इस वक्त काफी चर्चा में छाए हुए हैं. उनकी टीम प्लेऑफ में क्वालीफाई करने की राह पर चल पड़ी है, जिन्हें अपना अगला मुकाबला दिल्ली कैपिटल के खिलाफ खेलना है.

आपको बता दें कि विराट कोहली के जीवन से जुड़ी कुछ बातें शायद ही कोई जानता होगा. विराट कोहली (Virat Kohli) ने जो भविष्यवाणी की थी, वह पूरी हुई तरह सच हुई.

दिल्ली से है पुराना कनेक्शन

भले ही वह आईपीएल में बैंगलोर के लिए खेलते हैं, लेकिन उनका जन्म दिल्ली में हुआ है और यहां से उनका काफी पुराना कनेक्शन है. उन्होंने अपने क्रिकेट करियर की शुरुआत भी यहीं से की.

आरसीबी ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें विराट कोहली (Virat Kohli) के बचपन से जुड़ी कई यादें हैं. विराट कोहली की मां ने इस बात का खुलासा किया है कि वह बचपन में यह भविष्यवाणी कर चुके थे कि वह एक हीरोइन से शादी करेंगे और एक बहुत बड़े आदमी बनेंगे.

बचपन में की थी भविष्यवाणी

विराट कोहली (Virat Kohli) ने राजकुमार शर्मा से क्रिकेट के गुर सीखे थे. विराट कोहली के बारे में यह कहा जाता है कि वह आगे चलकर टीम इंडिया के लिए खेलना चाहते थे. विराट के बचपन के दोस्त शलज की मां ने विराट के बचपन का एक किस्सा याद करते हुए कहा कि

“मदनलाल अकादमी में जो मैच हो रहा था, तो वहां पर एक बहुत बड़ा पोस्टर लगा हुआ था, जो किसी फिल्म का था. उसे देखकर विराट कोहली ने कहा था कि एक दिन मैं इतना बड़ा आदमी बनूंगा और किसी हीरोइन से शादी करूंगा और आखिरकार वही हुआ.”

RCB का नहीं छोड़ेंगे साथ

विराट कोहली (Virat Kohli) को खुद भी नहीं पता होगा कि उनकी यह बात सच साबित होगी. आपको बता दें कि आईपीएल के पहले सीजन के साथ ही विराट कोहली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के साथ जुड़े हैं और दिन प्रतिदिन उनका कनेक्शन इस टीम के साथ बढ़ता जा रहा है.

यही वजह है कि कई बार विराट कोहली इस बात को कह चुके हैं कि वह आईपीएल में किसी और फ्रेंचाइजी टीम के साथ कभी भी खेलने के बारे में नहीं सोच सकते हैं.

ALSO READ:Virat Kohli ने मैदान पर जिसे दिखाया जूता वो पहुंचा MS Dhoni की शरण में, भड़के लोगों ने सुनाई खरीखोटी