Placeholder canvas

Gautam Gambhir और Virat Kohli की लड़ाई में अब कूद पडे़ युवराज सिंह, कह दी ऐसी बात सुनकर नहीं रुकेगी हंसी

आईपीएल 2023 के एक मुकाबले के दौरान जब विराट कोहली (Virat Kohli) और गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) को मैदान पर एक दूसरे से भिड़ता हुआ देखा गया, तो एक दशक पहले की कहानी लोगों को याद आ गई. साल 2013 में कोलकाता के कप्तान गौतम गंभीर और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली के बीच भी इसी तरह का माहौल देखने को मिला था.

दोनों के बीच हुए विवाद में अब टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी युवराज सिंह ने ट्वीट करते हुए जो बात कही है उसे सुनकर आपकी भी हंसी निकल जाएगी.

युवराज सिंह ने किया ये ट्वीट

गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) और विराट कोहली (Virat Kohli) की लड़ाई के बीच युवराज सिंह ने जो ट्वीट किया है वह सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस ट्वीट में एक सॉफ्ट ड्रिंक कंपनी का नाम भी मेंशन किया है.

युवराज सिंह ने लिखा कि

“मुझे लगता है कि स्प्राइट को गौती और चीकू को अपने कैंपेन ठंड रखने के लिए साइन कर लेना चाहिए, आप लोग क्या कहते हैं.”

आपको बता दें कि इससे पहले सुनील गावस्कर और वीरेंद्र सहवाग ने तो इस विवाद के बाद दोनों खिलाड़ियों पर बैन लगाने तक की बात कह दी है.

बीसीसीआई ने लगाया जुर्माना

आपको बता दें कि 1 मई को यह पूरा विवाद हुआ, जहां सबसे पहले नवीन उल हक और विराट कोहली (Virat Kohli) के बीच हाथ मिलाने के दौरान कुछ नोकझोंक हुई, जिसके बाद लखनऊ के अन्य खिलाड़ी भी इस विवाद में कूद पड़े.

बाद में जब गौतम गंभीर अपने खिलाड़ियों को शांत कराने आए तो वह भी विराट कोहली से उलझते हुए दिखे, जिसके बाद बीसीसीआई ने विराट कोहली, गंभीर और नवीन पर जुर्माना भी लगाया है. इस वक्त यह मामला पूरी तरह से चर्चा में छाया हुआ है.

ALSO READ:Team India के लिए WTC Final में ट्रॉफी जीतना हुआ मुश्किल, केएल राहुल और जयदेव उनादकट के बाद ये 2 खिलाड़ी हुए बाहर