Placeholder canvas

Virat Kohli ने मैदान पर जिसे दिखाया जूता वो पहुंचा MS Dhoni की शरण में, भड़के लोगों ने सुनाई खरीखोटी

आईपीएल 2023 में विराट कोहली (Virat Kohli) और नविन उल हक के बीच विवाद की चर्चा अभी तक जारी है. दोनों खिलाड़ियों के बीच हाथ मिलाने के दौरान विवाद शुरू हुआ, जिसके बाद मैदान पर कई खिलाड़ी आपस में एक दूसरे से भिड़ते नजर आए. इस वक्त महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ने उस खिलाड़ी के साथ तस्वीरें खिंचाई है, जिसे विवाद के दौरान विराट कोहली (Virat Kohli) ने जूता दिखाया था. इसके बाद सोशल मीडिया पर फैंस पूरी तरह भड़क चुके हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर

सबसे पहले मैच के दौरान विराट कोहली (Virat Kohli) और नवीन के बीच बहस हुई और बाद में यह बहस गौतम गंभीर के साथ भी शुरू हो गई. अब महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ने उसे नवीन उल हक के साथ जो तस्वीरें शेयर की है उसके बाद फैंस ने अपनी कमेंट की झड़ी लगा दी.

एक यूजर ने मजेदार कमेंट करते हुए लिखा कि नवीन से बोलना माही भाई से कुछ ना बोल दें, नहीं तो चेन्नई से उसको वापस अफगानिस्तान नहीं जाने देंगे.

आपको बता दें कि नवीन और विराट कोहली के बीच जो विवाद हुआ था उसमें कोहली ने खिलाड़ी को जूता तक दिखा दिया था, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था.

धोनी ने खिंचवाई इन खिलाड़ियों के साथ तस्वीरें

आपको बता दें कि चेन्नई सुपर किंग के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ने कुछ तस्वीरें खिंचवाई थी जिसे अब लखनऊ ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है.

उसमें धोनी के साथ आवेश खान, नवीन उल हक और रवि बिश्नोई नजर आ रहे हैं. 1 मई को दोनों टीमों के बीच मुकाबला हुआ था, यह उसी की तस्वीरें हैं.

ALSO READ: गुजरात टाइटंस के खिलाफ संजू सैमसन ने चली बड़ी रणनीति, गुजरात से फाइनल हार का बदला लेने के लिए प्लेइंग 11 में देंगे इस मैच विनर खिलाड़ी को मौका