Placeholder canvas

कप्तानी छिनने के बाद अब टीम इंडिया में VIRAT KOHLI की जगह पर खतरा, हरभजन सिंह ने बताया वजह

भारतीय टीम (INDIAN TEAM) के दिग्गज बल्लेबाज और पूर्व कप्तान विराट कोहली (VIRAT KOHLI) इस समय एक बुरे दौर से जूझ रहे हैं. जहाँ उनके कप्तानी छोड़ने के बाद बल्लेबाजी पर फोकस बहुत ज्यादा बढ़ गया है. इस बीच भारतीय टीम के दिग्गज ने कहा कि कप्तानी के बाद अब विराट कोहली के टीम में जगह पर भी खतरा होगा. उन्हें रन बनाकर उसे बचाना होगा.

VIRAT KOHLI के अचानक कप्तानी छोड़ने पर भारतीय दिग्गज ने दिया बड़ा बयान

VIRAT KOHLI

टेस्ट क्रिकेट में अचानक विराट कोहली (VIRAT KOHLI) के कप्तानी छोड़ने पर कई दिग्गज नाराज नजर आए थे. ऐसे में अब भारतीय दिग्गज हरभजन सिंह (HARBHAJAN SINGH) ने कोहली की कप्तानी और बल्लेबाजी पर बात करते हुए एक यूट्यूब चैनल पर कहा कि-

हरभजन सिंह

” जब एक कप्तान सात साल बाद अपना पद छोड़ता है तो कई लोगों को हैरानी होती है, मुझे भी काफी हैरानी हुई. मैंने अंदाजा नहीं लगाया था कि ये फैसला इतनी जल्दी ले लिया जाएगा. खैर विराट कोहली जानते हैं कि उन्हें क्या करना है. जब आप कप्तान होते हैं तो चीजें आपके लिए अलग होती हैं. बतौर बल्लेबाज विराट कोहली पर अब दबाव होगा क्योंकि कप्तान को सेलेक्शन की चिंता नहीं होती.”

लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाड़ियों को गौतम गंभीर ने दिया चेतावनी, बोले- ऐसे खिलाड़ियों को खेलाना टीम के साथ बेईमानी

हरभजन सिंह ने कहा अब विराट कोहली को बनाने होंगे रन

VIRAT KOHLI

पिछले 2 साल से विराट कोहली (VIRAT KOHLI) का बल्ला भी खामोश रहा है. खासकर टेस्ट क्रिकेट में उन्हें वापसी करनी होगी. इस तरफ इशारा करते हुए हरभजन सिंह (HARBHAJAN SINGH) ने कहा कि-

” बतौर कप्तान आप हमेशा सेलेक्ट होते हो लेकिन चाहे आप कितने बड़े खिलाड़ी हों. सचिन तेंदुलकर, कपिल देव, सुनील गावस्कर. जब आप प्रदर्शन नहीं करते तो सेलेक्शन का मुद्दा आपके जहन में रहता है. पिछले सात सालों में विराट कोहली को ये सब नहीं देखना पड़ा है लेकिन अब बतौर बल्लेबाज उन्हें इस बात का ध्यान रखना होगा. बतौर कप्तान उन्होंने बेहतरीन प्रदर्शन किया है उम्मीद यही है कि बतौर बल्लेबाज भी वो रनों का पहाड़ लगाएंगे.”

ALSO READ:IND vs WI: वेस्टइंडीज के खिलाफ जल्द होगा भारतीय टीम का ऐलान, ये खिलाड़ी होगा TEAM INDIA का नया कप्तान