Placeholder canvas

IND vs WI: वेस्टइंडीज के खिलाफ जल्द होगा भारतीय टीम का ऐलान, ये खिलाड़ी होगा TEAM INDIA का नया कप्तान

TEAM INDIA के नियमित कप्तान रोहित शर्मा की गैरमौजूदगी में दक्षिण अफ्रीका से सीरीज हार चुकी है। जिसके बाद अब भारतीय टीम के 3 वनडे और 3 टी20 मुकाबलों के लिए घरेलू सीरीज खेलनी है। ये सीरीज 6 फरवरी से शुरू की जाएगी। अभी इसके किए करीब 10 दिन बाकी है। लेकिन जल्द ही टीम का ऐलान हो सकता है। इसके लिए कप्तान का भी औपचारिक ऐलान जल्द होने की संभावना की जा रही है।

जल्द होगा TEAM INDIA का ऐलान

भारतीय टीम

वेस्टइंडीज के TEAM INDIA का ऐलान अगले हफ्ते की मीटिंग के साथ ही हो सकता है। चयनकर्ताओं और बीसीसीआई के अधिकारियों के बीच जल्द ही मीटिंग होना तय है। जिसके बाद आज वाले दौरे के किए TEAM INDIA का ऐलान कर दिया जायेगा। इस ऐलान को जल्द ही किया जाना है ताकि खिलाड़ी क्वार्टाइन में रह सकें।

रोहित शर्मा हैं फिट, करेंगे टीम में वापसी

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rohit Sharma (@rohitsharma45)

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा अपनी हैमस्ट्रिंग इंजरी से पूरी तरह से फिट है। ऐसा बीसीसीआई के एक अधिकारी ने आंतरिक रूप से एक मीडिया चैनल को बताया है। जिसके बाद अब रोहित शर्मा का टेस्ट नेशनल क्रिकेट एकेडमी NCA में होगा। जिसके बाद उनके TEAM INDIA में वापसी की औपचारिक बात सबसे सामने रखी जायेगी। बता दें वापसी करते ही रोहित शर्मा को टीम की कमान दे दी जाएगी.

ALSO READ:ना रोहित ना बुमराह बल्कि ये है ऑस्ट्रेलियन दिग्गज मार्नस लाबुशेन का पसंदीदा भारतीय बल्लेबाज और गेंदबाज

ये खिलाड़ी भी कर सकता है वापसी, इन दो खिलाड़ियों को किया जा सकता है बाहर

हार्दिक पांड्या

TEAM INDIA में ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या की भी सीरीज में वापसी की का सकती है। हार्दिक पांड्या नेट पर प्रैक्टिस करते दिखे है, जिससे साफ है की बल्लेबाजी में वापसी कर सकते हैं लेकिन गेंदबाजी में भी उन्होंने अपनी फिटनेस पर ध्यान दे दिया है? ये सवाल अभी बाकी है। साथ ही लंबे समय के बाद टीम से जुड़े रविचंद्रन अश्विन को टीम से बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता है। आर अश्विन ने दक्षिण अफ्रीका सीरीज में काफी निराशाजनक प्रदर्शन किया था। साथ ही भुवनेश्वर कुमार को भी बाहर किया जा सकता है। उनके स्थान पर मोहम्मद सिराज अच्छा विकल्प हैं।

ALSO READ:IND vs WI: इन 3 खिलाड़ियो के लिए वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज होगा ‘करो या मरो’ का मौका, करना होगा अपने आपको साबित