Shikhar Dhawan

भारतीय टीम का साउथ अफ्रीका दौरा सभी के लिए निराशाजनक रहा। पहले टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया इतिहास रचने से चूक गई, फिर वनडे सीरीज की बारी आई और यहां भी भारतीय क्रिकेट टीम टेस्ट की हार का बदला नही ले पाई और सीरीज हार गई। लेकिन एक बल्लेबाज ने अपने खेल से सबको प्रभावित किया है, वो खिलाड़ी रहे दिग्गज सलामी बल्लेबाज़ Shikhar Dhawan।

Shikhar Dhawan की अपने पापा संग मस्ती

dhawan

Shikhar Dhawan ने साउथ अफ्रीका दौरे पर 3 मैच में दो अर्धशतक लगाए और अपनी टीम की ओर से सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी रहे। सिर्फ मैदान पर ही नही, Shikhar Dhawan अक्सर सोशल मीडिया पर भी जलवा दिखाते नजर आते हैं। वह कई दफा अपने साथी खिलाड़ी या अपने बेटे के साथ सोशल मीडिया पर मस्त करते हुए वीडियो शेयर करते हैं। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial)

लेकिन इस बार वह अपने पापा के साथ मस्ती करते दिख रहे हैं जिसमे उन्हे एक थप्पड़ भी पड़ता है। Shikhar Dhawan ने अपने पिता के साथ इंस्टाग्राम पर एक रील शेयर किया है। इस रील को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इस रील को देख के अपनी हंसी रोकना मुश्किल हो जायेगा। 

ALSO READ:इस खिलाड़ी के वजह से शिखर धवन का करियर है खतरे में, अब दुबारा नहीं मिलेगा मौका

Shikhar Dhawan का बल्ले से जलवा

shikhar

Shikhar Dhawan ने इस दौरे पर तीन वनडे मैचों में 169 रन बनाए और इस दौरान उनका औसत 56.33 का रहा। वह भारत के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे थे। वहीं पूरी सीरीज में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों की सूची में वह तीसरे नंबर पर रहे थे। Shikhar Dhawan ने बल्ले से तीन पारियों में 79, 29 और 61 का स्कोर बनाया।  

ALSO READ:IND vs WI: वेस्टइंडीज के खिलाफ जल्द होगा भारतीय टीम का ऐलान, ये खिलाड़ी होगा TEAM INDIA का नया कप्तान

Published on January 26, 2022 10:07 am