Placeholder canvas

“उन दोनों के बीच क्या चल रहा किसी को पता नहीं” Virat Kohli ने इन 2 खिलाड़ियों को बताया टीम इंडिया का गीता और सीता

भारतीय टीम (Team India) के दिग्गज खिलाड़ी विराट कोहली (Virat Kohli) ने मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के खिलाफ मैच से पहले कई खुलासे किए हैं. भारतीय टीम (Team India) के इस दिग्गज खिलाड़ी ने टीम इंडिया के गीता और सीता के नाम का खुलासा किया है.

विराट कोहली (Virat Kohli) ने एक पोडकास्ट के दौरान इन बातो का खुलासा किया है. विराट कोहली (Virat Kohli) का कहना है कि ये दोनों ही खिलाड़ी हमेशा एक साथ रहते हैं और कोई भी काम एक दूसरे के बिना नहीं करते हैं.

Virat Kohli ने लिया इन 2 खिलाड़ियों का नाम

विराट कोहली (Virat Kohli) ने जिन 2 खिलाड़ियों का नाम लिया है वो हैं ईशान किशन और शुभमन गिल (Ishan Kishan and Shubman Gill). बता दें कि युवा स्‍टार्स ईशान किशन और शुभमन गिल के बीच मैदान के अंदर व बाहर रिश्‍ता अनोखा है और दोनों के ब्रोमांस (भाईचारे वाला प्रेम) को किसी परिचय की जरुरत नहीं है.

भारतीय टीम के ये दोनों ही खिलाड़ी पिछले कुछ समय में विभिन्‍न प्रारूपों में खेल चुके हैं. जब भारतीय टीम लंबे दौरे पर होती है, तो गिल-किशन को एक-दूसरे के साथ का आनंद उठाते हुए देखा जाता है.

इन दोनों को एक दूसरे से अलग करना मुश्किल

भारत के दिग्गज खिलाड़ी विराट कोहली ने कहा कि इन दोनों के बीच क्या चल रहा है, ये कहना मुश्किल है. दोनों ही हमेशा एक साथ ही नजर आते हैं, चाहे डिनर करना हो या मीटिंग अटेंड करनी हो तो दोनों ही एक साथ ही नजर आते हैं. इसके अलावा जब भी दोनों दिखेंगे साथ में ही दिखेंगे.

विराट कोहली ने कहा कि

“बहुत फनी हैं, सीता और गीता (ईशान और शुभमन). मुझे कुछ नहीं पता कि इनके बीच क्‍या चलता है. ज्‍यादा नहीं कह सकता, लेकिन ये दोनों दौरों पर अकेले नहीं रह सकते हैं. हम खाना खाने बाहर जाएं तो वो साथ आएंगे. किसी बात पर विचार कर रहे हैं तो वो साथ नजर आएंगे, मैंने उन्‍हें अकेले नहीं देखा। वो दोनों बहुत गहरे दोस्‍त हैं.”

ALSO READ: विष्णु विनोद की जगह मुंबई इंडियंस में हुई घातक बल्लेबाज की एंट्री, भारत को जीता चूका है विश्व कप