Placeholder canvas

राजस्थान पर जीत के बाद शुभमन गिल ने हर्षा भोगले की लगाई क्लास, खुद को नहीं बल्कि इस खिलाड़ी को दिया जीत का पूरा श्रेय

Shubman Gill: आईपीएल (IPL 2024) में लगातार दूसरे दिन अंतिम गेंद पर मैच का परिणाम निकला और अवे टीम ने होम टीम को शिकस्त दी। इस बार अवे टीम गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) ने होम टीम राजस्थान राॅयल्स (Rajasthan Royals) को उसके घर में 3 विकेट से शिकस्त दी। इस मुकाबले में गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) के लिए राशिद खान (Rashid Khan) जीत के हीरो बने और अंतिम गेंद पर चौका लगाकर कर टीम को ईद के एक दिन पहले जीत का तोहफा दिया।

मैच के बाद हर्षा भोगले ने जताया गुजरात टाइटंस पर संदेह

गुजरात टाइटंस की जीत के बाद पोस्ट मैच प्रजेंटेशन में फेमस कमेंटेटर हर्षा भोगले (Harsha Bhogle) ने शुभमन गिल (Shubman Gill) से कहा कि आज 2 अंक जीतने के लिए बधाई. शुभमन गिल (Shubman Gill) से फेमस कमेंटेटर हर्षा भोगले ने कहा कि

”शाबाश, आपको आज दो अंक मिले. मुझे स्‍वीकार करना पड़ेगा कि हम में से कुछ लोग सोच रहे थे कि आपने बहुत देर कर दी, लेकिन आज के प्रदर्शन के लिए शाबाशी.”

इसका जवाब देते हुए गुजरात टाइटंस के कप्तान शुभमन गिल (Shubman Gill) ने कहा कि

 ”धन्‍यवाद, जब गुजरात टाइटंस खेल रही हो, तो ऐसा नहीं सोचे.”

राजस्थान रॉयल्स पर रोमांचक जीत के बाद Shubman Gill ने कही ये बात

शुभमन गिल (Shubman Gill) ने मैच के बाद कहा,

”हमने लक्ष्‍य बनाया था कि तीन ओवर में 45 रन बनाने हैं और यह हासिल करने वाला था. यही हमारी मानसिकता है. गणित की बात करें तो दोनों बल्‍लेबाजों को 9 गेंदों में 22 रन बनाने थे. अगर एक भी बल्‍लेबाज चलता तो हम लक्ष्‍य दो-तीन गेंद पहले हासिल कर लेते.”

शुभमन गिल (Shubman Gill) ने आगे बात करते हुए कहा,

”इंपैक्‍ट प्‍लेयर जरूर फर्क लाता है, अगर आपके पास एक अतिरिक्‍त बल्‍लेबाज हो. मगर मानसिकता होना चाहिए कि चीजें आसान और साधारण रखें. मुझे मैच फिनिश करना पसंद रहता, लेकिन बहुत खुश हूं कि राशिद भाई ने मैच समाप्‍त किया. आखिरी गेंद पर मैच जीतना शानदार भावना है. राशिद खान शानदार खिलाड़ी हैं, जिन्‍हें आप हमेशा अपनी टीम में रखना चाहते हैं.”

ALSO READ: “उन दोनों के बीच क्या चल रहा किसी को पता नहीं” Virat Kohli ने इन 2 खिलाड़ियों को बताया टीम इंडिया का गीता और सीता