Placeholder canvas

गुजरात टाइटंस के खिलाफ मिली हार के बाद राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन को लगा तगड़ा झटका, सैमसन पर लग सकता है बैन!

by RAHUL MISHRA
sanju samson rajasthan royals

आईपीएल 2024 (IPL 2024) में कल रात का मुकाबला गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) और राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के बीच खेला गया. इस मैच से पहले राजस्थान रॉयल्स 4 मैच खेल चुकी थी और अब तक सभी में जीत हासिल किया था, वहीं गुजरात टाइटंस की टीम लगातार 2 मैचों में हार के बाद इस मुकाबले में पहुंची थी. हालांकि गुजरात ने यहाँ कमाल का प्रदर्शन किया और राजस्थान रॉयल्स के लगातार जीत के सिलसिले को तोड़ने में कामयाब रही.

Gujarat Titans से मिली हार के साथ Rajasthan Royals को लगा दोहरा झटका

राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) को गुजरात टाइटंस के खिलाफ मैच में मिले हार के साथ ही दोहरा झटका लगा है. राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन पर गुजरात के खिलाफ मिली हार के बाद 12 लाख का जुर्माना लगा है. राजस्‍थान रॉयल्‍स (Rajasthan Royals) ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ कल शाम को खेले मैच में धीमी ओवर गति बरकरार रखी, जिसका खामियाजा कप्तान को 12 लाख के फाइन के साथ चुकाना पड़ा है.

गुजरात टाइटंस की टीम इस मैच में हार के बाद भी अभी पॉइंट टेबल में नंबर 1 पर मौजूद है. टीम अपने 5 में से 4 मैचों में जीत हासिल कर 8 अंको के साथ नंबर 1 पर मौजूद है. वहीं दूसरे स्थान पर केकेआर की टीम मौजूद है.

आईपीएल ने बयान जारी कर कही ये बात

आईपीएल ने अपने बयान में कहा,

”राजस्‍थान रॉयल्‍स के कप्‍तान संजू सैमसन पर 12 लाख रुपये का जुर्माना लगा, क्‍योंकि उनकी टीम ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ मैच के दौरान धीमी ओवर गति बरकरार रखी.”

आईपीएल द्वारा बयान में आगे कहा गया कि

”कम ओवर रेट अपराध के संबंध आईपीएल की आचार संहिंता के अंतर्गत चूकि यह टीम का पहला अपराध था, तो सैमसन पर 12 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया.”

राजस्थान रॉयल्स के आईपीएल 2024 के पहले 5 मैचों में ये पहला मौका था, जब संजू सैमसन को धीमी ओवर गति का दोषी पाया गया है, इसी वजह से उन पर 12 लाख का जुर्माना लगा है, अगर दूसरी बार वो इस अपराध का दोषी पाए गये, तो उन पर 24 लाख का जुर्माना लगेगा, जबकि तीसरी बार उन पर 1 मैच का बैन लगाया जा सकता है.

ALSO READ: राजस्थान पर जीत के बाद शुभमन गिल ने हर्षा भोगले की लगाई क्लास, खुद को नहीं बल्कि इस खिलाड़ी को दिया जीत का पूरा श्रेय

You may also like

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00