Placeholder canvas

अपने गेंदबाज के लिए दर्शको से भीड़ गए विराट कोहली, ‘बदतमीज’ फैंस को सिखाया तमीज, वायरल हुआ वीडियो

Leicestershire vs India : भारतीय क्रिकेट टीम वर्तमान समय में लीसेस्टरशायर के साथ अभ्यास मैच खेल रही हैं। भारतीय क्रिकेट टीम मैच में दूसरी पारी में बल्लेबाजी कर रही है। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने भले ही कप्तानी छोड़ दी है, लेकिन साथी खिलाड़ियों के लिए खड़े होना विराट कोहली (Virat Kohli) ने नहीं छोड़ा है।

लीसेस्टरशायर के साथ मैच का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा हैं। जिसमें पूर्व कप्तान विराट कोहली बालकनी से खड़े होकर अपने साथी खिलाड़ी कमलेश नगरकोटी के साथ हो रही बैटमीजी का जवाब दे रहे है। विराट कोहली का ये वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है।

विराट बोले तुम्हारे साथ फोटो खिंचवाने आय हैं या मैच खेलने

कोहली फाइट

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। ये विडियो चार दिवसीय वॉर्म अप मैच के तीसरे दिन का बताया जा रहा है। इस विडियो में देखा जा सकता है कि पूर्व कप्तान विराट कोहली पवेलियन की बालकनी में खड़े है। वो फैंस के द्वारा कमलेश नगरकोटी को लगातार फोटो के लिए बुलाने के खिलाफ फैंस से बात कर रहें है। दरअसल, प्रैक्टिस मैच में कमलेश नगरकोटी फील्डिंग के जिस तरफ खड़े है। उस तरह फैंस उनसे फोटो के लिए बार बार कह रहे है। जिसपर विराट कोहली ने बालकनी में फैंस की क्लास लगाई है।

Also Read : Ind vs Ire: आयरलैंड के खिलाफ कहर बरपायेंगे ये 3 भारतीय गेंदबाज, टी20 मैच में दुनिया में मचा रखा है अपना खौफ

यहाँ देखें वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Chiku (@viratkohli_runmachine)

वीडियो में देखा जा सकता है कि फैंस कमलेश नगरकोटी से फोटो के लिए कह रहे है और जब विराट कोहली फैंस को समझने की कोशिश करते है तब एक दर्शक विराट कोहली ने कहता है कि हम इतनी दूर से मैच देखने आए हैं एक फोटो खींच सकते हैं। जिसके बाद भी दर्शक विराट कोहली ने बातचीत करता नजर आ रहा है। जिसके बाद मैदान के अंदर आक्रमक खिलाड़ी विराट कोहली ने तीखी जुबान में दर्शक से कहा कि “वो ( कमलेश नगरकोटी) यहां मैच खेलने आया है या फिर तुम्हारे साथ फोटो खींचने”।

विराट कोहली ने लगाया अर्धशतक

a98ff7169feb42c2ca6ee33c7484f235 original

भारतीय क्रिकेट टीम के वॉर्म अप मैच की दूसरी पारी में विराट कोहली ने अर्धशतक बनाया है। विराट कोहली ने 98 गेंद में 67 रन 68 की औसत के साथ बनाए है। जिसमें विराट कोहली ने पांच चौके और दो छक्के लगाए हैं। विराट कोहली को उनके साथी गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने आउट किया।

Also Read : Ind vs Ire: पहले टी20 मैच से पहले जान लीजिये इन 5 आयरिश खिलाड़ियों के बारे में, नौसिखिये भारतीय टीम की बजा सकते हैं बैंड