रविंद्र जडेजा भी इस आलराउंडर खिलाड़ी के सामने भरते हैं पानी, कप्तान रोहित शर्मा नहीं दे रहे टीम इंडिया में मौका!
रविंद्र जडेजा भी इस आलराउंडर खिलाड़ी के सामने भरते हैं पानी, कप्तान रोहित शर्मा नहीं दे रहे टीम इंडिया में मौका!

इंडिया टीम में आकर खेलना कौन नहीं चहाता, हर किसी को ये मौका और मुकाम हासिल नहीं हो पाता है. इंडिया के लिए खेलने के लिए आपको टैलेंट के साथ-साथ अच्छी किस्मत भी चाहिए. भारत में क्रिकेट को धर्म की तरह पूजा जाता है. टीम में खेलने वाले हर खिलाड़ी पर एक ज़िम्मेदारी होती है. ऐसे ही एक दिग्गज ऑलराउंडर को टीम में जगह नहीं मिल पा रही है.

यह आलराउंडर नहीं बन पा रहा है भारतीय टीम का हिस्सा

shivam dubey

भारतीय स्टार ऑलराउंडर शिवम दुबे(SHIVAM DUBEY) को इंडिया टीम में शामिल होने का मौका नहीं मिल पा रहा है. शिवम एक आला दर्जे के ऑलराउंडर हैं. शिवम(SHIVAM DUBEY) ने अपना आखिरी मैच फरवरी साल 2020 में खेला था, इसके बाद से वो टीम में जगह बनाने में कामयाब नहीं हो पाए.

टीम में वेंकटेश अय्यर (VENKATESH IYER) से लेकर तमाम खिलाड़ियों को मौका दिया गया, लेकिन शिवम दुबे (SHIVAM DUBEY) को साल 2020 के बाद कोई मौका नहीं दिया गया. शिवम दुबे अपनी धाकड़ बल्लेबाज़ी के लिए जाने जाते हैं. बल्लेबाज़ी के साथ-साथ गेंदबाज़ी में शिवम किसी से कम नहीं हैं. हालांकि फिर भी वो टीम से बीते दो सालों से बाहर चल रहे हैं.

ALSO READ: Ind vs Ire: पहले टी20 मैच से पहले जान लीजिये इन 5 आयरिश खिलाड़ियों के बारे में, नौसिखिये भारतीय टीम की बजा सकते हैं बैंड

साल 2019 में किया था डेब्यू

shivam dubey

शिवम दुबे(SHIVAM DUBEY) ने साल 2019 में इंडिया के लिए अपना डेब्यू किया था. डेब्यू के बाद शिवम दुबे (SHIVAM DUBEY) ने इंडिया के लिए 13 टी20 मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 105 रन बनाए और 5 विकेट अपने नाम किए हैं. बड़ौदा की तरफ से खेलने वाले शिवम दुबे ने 5 लगातार छक्के लगा दिए थे. इंडिया को इन दिनों एक बॉलिंग ऑलराउंडर तलाश है. शिवम को अगर टीम में जगह मिल जाए तो वो उस कमी को पूरा कर सकते हैं.

आईपीएल 2022 में किया था कमाल

शिवम दुबे ने हालही में गुज़रे आईपीएल में अच्छा परफॉर्म किया था. चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से खेलते हुए उन्होंने 11 मैचों में 289 रन बनाए थे. उनकी इन पारियों में 2 अर्धशतक भी शामिल रहे थे. शिवम आखिर में आकर अच्छे शॉट्स लगाने की काबिलियत रखते हैं.

ALSO READ: अपने गेंदबाज के लिए दर्शको से भीड़ गए विराट कोहली, ‘बदतमीज’ फैंस को सिखाया तमीज, वायरल हुआ वीडियो

Published on June 25, 2022 9:52 pm