Seekkuge-Prasanna

कोलंबो स्टार्स के लिए Seekkuge Prasanna ने मंगलवार को एक ऐसा कारनामा किया, जिसे देखने के बाद फैंस खुशी से झूम उठे। आर प्रेमदासा स्टेडियम में लंका प्रीमियर लीग 2021 के एक मज़ेदार मैच में कोलंबो स्टार्स ने कैंडी वारियर्स को 5 विकेट से हरा दिया।

Seekkuge Prasanna ने मचा दिया धमाल

लंका प्रीमियर लीग 2021 में श्रीलंका बल्लेबाज Seekkuge Prasanna ने आतिशबाजी दिखाते हुए अपनी टीम को जीत दिला दी। कोलंबो को जीत Seekkuge Prasanna के धमाकेदार पारी के कारण मिली। प्रसन्ना ने केवल 6 गेंद पर 32 रन बनाए, जिसमें उन्होंने 5 छक्के लगाए। 

ALSO READ:IPL 2022: पिछले साल आईपीएल के सबसे महंगे खिलाड़ी रहे इन क्रिकेटरों को इस साल शायद ही मिलें खरीददार, लिस्ट में कई बड़े नाम शामिल

अपनी पारी में Seekkuge Prasanna ने केवल 6 गेंद का सामना किया, जिसमें उन्होंने 6-6-2-6-6-6 लगाए। श्रीलंकाई बल्लेबाज ने पहले 18वें ओवर की आखिरी गेंद पर छक्का जमाया इसके बाद बिनुरा फर्नांडो के द्वारा फेंकी गई 19वें ओवर में पांचवी गेंद पर छक्का लगाया और आखिरी गेंद पर 2 रन ले लिया। 

इसके बाद आखिरी ओवर की पहली गेंद पर साथी बल्लेबाज रदरफोर्ड ने बाई के तौर पर एक रन ले लिया। इसके बाद Seekkuge Prasanna ने दूसरी, तीसरी औऱ चौथी गेंद पर छक्का जमाकर टीम को जीत दिला दी। इस तरह से यह श्रीलंकाई बल्लेबाज 6 गेंद पर 32 रन पर नाबाद रहा। 

ALSO READ:रविंद्र जडेजा ने खत्म कर दिया इस खिलाड़ी का करियर, अपने अंतिम मैच में लिए थे 10 विकेट फिर भी करना पड़ा संन्यास का एलान

मैच की बात करें तो कोलंबो स्टार्स ने टॉस जीतक पहले गेंदबाजी का फैसला किया था। पहले खेलते हुए कैंडी वॉरियर्स ने 20 ओवर में 9 विकेट पर 146 रन बनाए, जिसमें  केनर लुईस ने 44 गेंद पर 62 रन की पारी खेली। इसके बाद जब कोलंबो स्टार्स ने बल्लेबाजी की तो दिनेश चांदीमल ने 44 रन की पारी खेली। 

ALSO READ: धोनी से पहले का है साक्षी सिंह धोनी और अनुष्का शर्मा के बीच रिश्ता, बचपन की फोटो हो रही तेजी से वायरल