123 2023 10 31T190903.636 1024x576 1 - 1

कल ईडन गार्डन में बांग्लादेश के सामने पाकिस्तान की टीम थी. टाॅस जीतकर शाकिब अल हसन ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. महमूदुल्लाह के अर्धशतक की मदद से बांग्लादेश ने स्कोरबोर्ड पर 204 रन बनाया. इसके जवाब में पाकिस्तान ने सिर्फ तीन विकेट खोकर आसानी से लक्ष्य हासिल कर लिया.

पाकिस्तान की टीम ने इस मैच में गेंद और बल्ले दोनों से दमदार प्रदर्शन किया है. लेकिन मैच से एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कप्तान बाबर आजम हारिस रऊफ के बाल खिंचते नजर आए.

बाबर आजम ने खिचें हारिस रऊफ के बाल

पहले गेंदबाजी करने आई पाकिस्तान की शुरुआत शानदार रही. शाहीन शाह अफरीदी ने मैच के पहले ही ओवर में तंजीद हसन को जीरो के स्कोर पर पवेलियन भेज दिया. इसके बाद शाहीन ने दो विकेट चटकाए. शाहीन के साथ मोहम्मद वसीम जूनियर ने भी 3 विकेट प्राप्त किए. साथ ही

लंबे समय से आउट ऑफ फॉर्म चल रहे हारिस रऊफ ने भी इस मैच से अपने फाॅर्म की वापसी की. रऊफ ने दो बांग्लादेशी बल्लेबाजों को पवेलियन भेजा जिसमें मुश्फिकुर रहीम का विकेट शामिल था.

रऊफ की शानदार गेंदबाजी देखकर बाबर आजम ने खुशी से हारिस के बाल खिंचने लगे. इसका वीडियो वायरल हुआ, नीचे आप भी देख सकते हैं.

पाकिस्तान की सेमीफाइनल की उम्मीदें जिंदा

विश्व कप के आधे से अधिक मैच खत्म हो चुके हैं. लेकिन अभी तक कोई यह नही तय कर पा रहा है की सेमीफाइनल में पहुंचने वाली चार टीमें कौन सी होंगी. हालांकि भारत और दक्षिण अफ्रीका ने तो लगभग क्वालीफाई कर लिया है, लेकिन बाकि दो पोजिशन के लिए लड़ाई चल रही है.

ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड ने अब तक खेले 6 मैचों में 4 में जीत प्राप्त की है. पाकिस्तान ने 7 मैचों में 3 में जीत प्राप्त की है. अगर पाकिस्तान अपने बाकि मैच जीत लेता है और न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया अपने बाकि मैच हार जाते हैं तो ऐसा संभव है कि पाकिस्तान सेमीफाइनल का हिस्सा बन जायेंगे.

ALSO READ: W,W,W,W…. भुवनेश्वर कुमार ने तोड़ा भारतीय टीम का दरवाजा, 10 मैचों में 24 विकेट चटका इस गेंदबाज के लिए खड़ी की मुसीबत