ASHISH NEHRA HIT PRIVATE PART

भारतीय टीम के पूर्व तेज गेंदबाज आशीष नेहरा इस समय आईपीएल में गुजरात टाइटंस टीम के कोच के रूप में नजर आ रहे हैं। ये खिलाड़ी मैदान पर अपने मजाकिया अंदाज और क्रिकेट के मैदान पर मजा की हरकत करने के लिए जाने जाते हैं, तो वहीं आईपीएल का 39 वां मुकाबला गुजरात बनाम केकेआर के बीच में देखने को मिला।

जिसे गुजरात में जीतकर अपने नाम किया हालांकि इस मुकाबले के दौरान आशीष मैदान पर कुछ ऐसा करते हुए नजर आए, जिसकी वजह से वह सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड हो रहे हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

दरअसल गुजरात टीम के कोच आशीष नेहरा ने मुकाबले के शुरू होने से पहले कुछ ऐसा किया। जिसकी वजह से वह सोशल मीडिया पर इस समय खूब चर्चा का विषय बने हुए हैं। मुरली कार्तिक बतौर कमेंटेटर मैदान पर थे और बारिश की वजह से मैच शुरू होने में देरी हो रही थी।

तभी आशीष नेहरा मुरली कार्तिक के पास जाते हैं और दोनों ही पूर्व खिलाड़ी एक-दूसरे से बातचीत करते हैं। नेहरा अचानक से कार्तिक के प्राइवेट पार्ट पर मार देते हैं। कार्तिक तुरंत नीचे गिर जाते हैं और नेहरा बाद में खुद उन्हें अपने हाथ से उठाने की कोशिश करते हैं।

प्वाइंट्स टेबल में पहले नंबर पर पहुंची गुजरात

विजय की तूफानी अर्धशतक के दम पर गुजरात की टीम ने कोलकाता को 13 गेंद बाकी रहते हुए 7 विकेट के साथ करारी शिकस्त दी है। जरात की टीम 10 टीमों की पॉइंट टेबल में पहले स्थान पर काबिल हो गई है।

बता दें कि गुजरात के लिए जहां सलामी बल्लेबाज गिल ने 35 गेंदों पर आठ चौकों की मदद से 49 रन बनाने का काम किया विजय शंकर ने 24 गेंदों में दो चौके और 5 छक्कों की मदद से नाबाद अर्धशतकीय पारी खेलते हुए 51 रन बनाए मिलर ने भी 18 गेंदों पर 32 रनों की शानदार पारी खेली, जिसकी वजह से गुजरात को जीतने में काफी मदद हुई।

Read More : किसी भी कीमत पर इन 5 खिलाड़ियों को नहीं मिलनी चाहिए Team India की कप्तानी वरना शुरू हो जाएगी भारतीय टीम की दुर्दशा

Published on April 30, 2023 1:56 pm