kathrin brunt and nat sciver

विमेंस प्रीमियर लीग (WPL) के लिए सोमवार को मुंबई में नीलामी की गई थी। जहां पांच टीमों में से कुल 87 खिलाड़ियों को खरीदा गया है, इसमें 30 विदेशी खिलाड़ी शामिल हैं। जिन पर 59.5 करोड़ रुपए खर्च हुए हैं, तो वहीं भारतीय महिला क्रिकेट टीम के उप कप्तान स्मृति मंधाना लीग के सबसे महंगे खिलाड़ी नहीं है।

लेकिन सबके बीच एक ऐसी समलैंगिक जोड़ी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिस कपल ने इस लीग में हिस्सा लिया, जिसमें से एक पार्टनर को खरीदार मिला तो वहीं दूसरे के सपने अधूरे रह गए।

नैट सीवर और कैथरीन सीवर ब्रंट

दरअसल हम समलैंगिक कपल की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि महिला आईपीएल की नीलामी में उतरी इंग्लैंड के ऑलराउंडर नैट सीवर और उनकी पार्टनर तेज गेंदबाज कैथरीन आपस में पति पत्नी है दोनों ने साल 2019 में सगाई के बाद पिछले साल ही शादी की थी, वुमन प्रीमियर लीग (WPL) ऑक्शन में यह दोनों का बेस प्राइस 50-50 लाख रुपए था, तो वहीं एक पार्टनर को 6 गुना से ज्यादा की रकम मिली तो वही एक पार्टनर खाली रह गया।

Read More : LSG vs PBKS: ये ‘ग्रामीण प्रीमियर लीग’ खेलने के लायक है, पंजाब की हार के बाद ऋषि धवन पर फूटा फैंस का गुस्सा, लगायी मीम्स की झड़ी

मुंबई इंडियंस के खेमे में शामिल हुईं नैट सीवर

इंग्लैंड के ऑलराउंडर खिलाड़ी नैट सीवर और कैथरीन इस ऑक्शन में मुंबई इंडियंस ने 50 लाख की बेस्ट प्राइस से 6 गुना की ज्यादा रकम दी।

आपको बता दें कि मुंबई इंडियंस ने इस खिलाड़ी पर अपने पर्स को खोलते हुए 3.2 करोड रुपए की मोटी रकम देकर अपने खेमे का हिस्सा बनाया है। लेकिन नैट सीवर की तरह ही कैथरीन ब्रंट किस्मत वाली नहीं रही उन्हें 50 के बेस प्राइस पर किसी भी टीम ने अपने साथ नहीं जोड़ा।

Read More : मिताली राज को महिला प्रीमियर लीग में मिली बड़ी जिम्मेदारी, गुजरात जायंटस ने सौंपा ये पद