LSG vs PBKS: ये 'ग्रामीण प्रीमियर लीग' खेलने के लायक है, पंजाब की हार के बाद ऋषि धवन पर फूटा फैंस का गुस्सा, लगायी मीम्स की झड़ी
LSG vs PBKS: ये 'ग्रामीण प्रीमियर लीग' खेलने के लायक है, पंजाब की हार के बाद ऋषि धवन पर फूटा फैंस का गुस्सा, लगायी मीम्स की झड़ी

इंडियन प्रीमियर लीग ( IPL) के लीग मैच में 42वा मैच पंजाब किंग्स ( Punjab Kings) और लखनऊ सुपर जायंट्स ( Lucknow Super Giants) के बीच महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम ( Maharastra Cricket Association Stadium) में खेला गया। इस मैच में पंजाब किंग्स ( PBKS) ने टॉस जीता और लखनऊ सुपर जायंट्स ( LSG) में मैच जीतकर दो अंक अपने नाम किए। ये लो स्कोरिंग ( Low Scoring) मैच रहा, जिसपर पंजाब किंग्स की हार के बाद फैंस ने टीम के प्रदर्शन कर नाराजगी जताई है।

लखनऊ सुपर जायंट्स

पंजाब बनाम लखनऊ के इस मैच में दोनों पक्ष के गेंदबाजी काफी अच्छी हुई। पहले पंजाब किंग्स के गेंदबाज कगिसो रबादा में चार ओवर्स में 38 रन देकर चार विकेट, राहुल चाहर ने 30 रन देकर दो विकेट और संदीप शर्मा ने सिर्फ 18 रन देकर एक विकेट लिया।

वहीं लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम के गेंदबाज मोहसिन खान ने चार ओवर में 24 रन देकर टीम विकेट, दुष्मंता चमीरा में चार विकेट ओवर्स में मात्र 17 रन देकर दो विकेट, कृणाल पांड्या ने चार ओवर में सिर्फ 11 रन खर्च करके दो विकेट भी लिए। जिसमे एक ओवर मैडेन भी था। वहीं रवि विश्नोई सबसे महंगे साबित हुए, उन्होंने चार ओवर्स में 41 रन देकर एक विकेट लिया।

ऋषि धवन टीम के साबित विलेन

ऋषि धवन

लखनऊ सुपर जायंट्स की तरफ से क्विंटन डि कॉक ने46 रन की पारी खेली है। साथ ही दीपक हुड्डा ने 34 रन की पारी खेलकर टीम ने 8 विकेट खोकर 153 का लक्ष्य बनाया। बदले में पंजाब की टीम की निराशाजनक पारी के में खिलाड़ियों में 20 ओवर्स में 8 विकेट खोकर 133 रन ही बनाए। जिसके बाद लखनऊ में 20 रन से जीत दर्ज की।

बता दें पंजाब की हार के पीछे ऋषि धवन पर जमकर फैन्स ने मजाक बनाया है उन्होंने टीम को जब जरूरत थी वह इतनी धीमी पारी खेले और नॉटआउट भी रहे. टीम को जीत अच्छा ख़ासा फाइट में थी लेकिन ऋषि धवन ने शुरू में शॉट ही नहीं और उन्होंने 8 गेंद खेलकर 1 रन बनाया था जिसके बाद दबाव बाहा और कोई भी बल्लेबाज नहीं टिका वही ऋषि धवन नाबाद भी रहे. और टीम को हार का मुंह भी देखना पड़ा. जिसके बाद सोशल मीडिया पर खूब आलोचना हो रही है ..

ALSO READ:PBKS vs LSG: क्विंटन डी कॉक ने जीता दिल, अंपायर ने दिया नॉटआउट खुद ही चले गए पवेलियन, फैन्स ने की सचिन से तुलना, देखें वीडियो