Placeholder canvas

न कोई फिल्म न एड फिर कैसे चल रहा उर्वशी रौतेला का खर्च, जानिए कहां से होती है URVASHI RAUTELA की कमाई

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) बॉलीवुड की की एक ऐसी एक्जिट्नरेस हैं जिनकाका हर कोई दीवाना है। वह अपनी हॉट फोटो शेयर करती रहती और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अपनी खूबसूरती और अपने अभिनय के दम पर वह बॉलीवुड के चमकते सितारों में से एक हैं। लोग उनके अभिनय से ज्यादा उनकी और खूबसूरती के दिवाने हैं। वह अक्सर चर्चा का विषय बनी रहती हैं। एक्ट्रेस (Urvashi Rautela) ने कई सारी फिल्मों में काम किया है और वो फिल्में हिट रहीं।

इस क्रिकेटर के साथ जुड़ा उर्वशी रौतेला का नाम

वैसै तो उर्वशी (Urvashi Rautela) के लाखों चाहने वाले हैं और उनका नाम भी बहुत से अभिनेताओं के साथ जुड़ा लेकिन इन दिनों उनका नाम क्रिकेटर ऋषभ पंत और पाकिस्तानी क्रिकेटर नसीम के साथ जोड़ा जा रहा है, जिसकी वजह से काफी सुर्खियों में हैं। और उर्वशी ने एक से बढ़कर एक हिट फिल्में  की हैं। उर्वशी ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी।

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ना केवल फिल्म बल्कि वह कई सारे ब्रांड के एडवर्टाइजमेंट भी करती हैं। लोगों के मन में यह सवाल अक्सर आता है कि उर्वशी जो लग्जरियस लाइफ जीती हैं इतनी कमाई वह कहां से करती हैं। आज हम आपको बताएंगे कि उर्वशी कहां से करती करोड़ों की कमाई ।

उर्वशी 36 करोड़ की हैं मालकिन

बता दें कि उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने अपने करियर में कई बड़ी हिट फिल्में दी हैं। उर्वशी एक म्यूजिक वीडियो के 35 से 40 लाख फीस लेती हैं। वह 36 करोड़ की मालकिन हैं। एक्ट्रेस एक फिल्म को साइन करने के तीन करोड़ फीस लेती हैं। वहीं एक्ट्रेस मॉडलिंग और ब्रांड एंडोर्समेंट से तगड़ी कमाई करती हैं।

एक्ट्रेस  सिर्फ इंडिया नही बल्कि विदेशों में भी  स्टेज शो करती हैं। पिछले साल वह मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता के दौरान बतौर जज भी नजर आईं थीं। वह  2022 में सबसे शक्तिशाली महिला का खिताब अपने नाम कर चुकी हैं। ये ख़िताब हासिल करने वाली वह देश की  पहली महिला हैं।

ये भी पढ़ें-उर्वशी रौतेला का भाई पर्सनैलिटी में ऋतिक रोशन को भी देता है टक्कर, लड़कियां लिखती हैं लव लैटर