ं
उर्वशी रौतेला का भाई पर्सनैलिटी के मामले में देता है ऋतिक रोशन को भी टक्कर, लड़कियां लिखती हैं लव लैटर

उर्वशी रौतेला बॉलीवुड की एक ऐसी खूबसूरत अभिनेत्री हैं जो ना केवल अपनी खूबसूरती बल्कि अपनी एक्टिंग की वजह से भी अपनी खास पहचान बना चुकी हैं। उर्वशी के लाखों फैंस हैं। आज हम आपको उर्वशी की बारे में नहीं बल्कि उनके भाई यशराज रौतेला के बारे में बताएंगे । यशराज की पर्सनैलिटी बहुत अच्छी है। वह गुड लुकिंग है और बॉलीवुड की कई एक्टर को भी टक्कर देते हैं।

उर्वशी के भाई हैं बेहद हैंडसम

urvashi rautela brother

बता दें कि उर्वशी रौतेला के भाई यशराज रौतेला एक मोटो डफ्ट हैं और उन्हें बाइक का शौक है। बता दें कि यशराज दुबई में F1 रेसिंग में भी शामिल हो चुके हैं। और वह पुर्तगाल में एक एविएशन इंस्टिट्यूट में पढ़ाई कर रहे हैं और जल्द ही पायलट बनेंगे। यशराज की पर्सनालिटी एकदम धांसू है लेकिन वह फिर भी फिल्म इंडस्ट्री में नहीं आना चाहते वह फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बनाकर रखते हैं।

उर्वशी रौतेला ने अपने भाई को लेकर कहीं है बड़ी बात

urvashi rautela brother

बता दें कि जब एक बार एक्ट्रेस से उनके भाई के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उनकी सहेलियां उनके भाई के लिए लव लेटर लेकर आती थी। और उर्वशी कोई देखकर काफी खुशी होती थी कि उनका भाई इतना हैंडसम है कि लड़कियां उनके लिए लव लेटर लिखती हैं।

यशराज अपने घर में सबसे छोटे और सब के लाडले हैं। एक्ट्रेस अपने भाई को बहुत प्यार करती हैं। यशराज को  खाने का भी बहुत शौक है वहीं उर्वशी को ज्यादा खाना पसंद नहीं है। सिर्फ यही नहीं यशराज राष्ट्रीय लेवल की फुटबॉलर भी हैं और उन्हें फुटबॉल खेलना पसंद है। उनको मिलिटेंट्स और खास तौर पर एयरफोर्स ज्यादा पसंद है यहीं से उन्होंने एयर फोर्स में पायलट बनाने की प्रेरणा मिली थी।

ये भी पढ़ें-नसीम शाह ने किया पहचानने से इंकार तो अब उर्वशी रौतेला ने ऋषभ पंत से हाथ जोड़कर मांगी माफी

Published on September 18, 2022 8:50 am