व
उर्वशी रौतेला ने खरीदा नया आलीशान घर, ऋषभ पंत की प्रेमिका के घर की कीमत सुन चकरा जाएगा सिर

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला(Urvashi Rautela) जानी-मानी अभिनेत्री हैं। अपनी खूबसूरती से हर किसी का दिल जीत लेती हैं और उनकी खूबसूरती को देखते ही लोग उनके दीवाने हो जाते हैं। वह भले कम फिल्मों में नजर आई हो लेकिन अपनी अदाओं से से चर्चा में बनी रहती हैं।

उर्वशी रौतेला अपने प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियां बटोरी हैं। वहीं खबर आ रही है उर्वशी ने एक बहुत ही आलीशान घर खरीदा है।

उर्वशी रौतेला ने खरीदा नया आलीशान घर

बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर अपनी अदाओं को लेकर चर्चा में बनी रहती है। वह अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से न्यूज़ की हेडलाइंस में छाई रहती हैं।

उन्होंने बहुत ही शानदार कर खरीदा है उनका यह आलीशान घर करोड़ों की कीमत वाला है। मुंबई में अपना एक नया घर खरीदा उनके इस आलीशान घर में बहुत सारी लग्जरियस सुविधाएं हैं।

लोगों ने घर की जमकर तारीफ की

एक्ट्रेस के घर की तारीफ लोगों ने खूब की।  उन्होंने सोशल मीडिया अपने घर की तस्वीरों को शेयर किया था। घर 4 मंजिला है और बैकयार्ड और जिम की सुविधा भी है। इंटीरियर जबरदस्त है। उनके घर की कीमत 190 करोड़ है।

ऋषभ पंत के साथ जुड़ा है नाम

एक्ट्रेस का नाम इंडियन क्रिकेट टीम के दिग्गज प्लेयर ऋषभ पंत के साथ जोड़ा जाता है। खबरों की माने तो ऋषभ को उर्वशी बहुत पसंद करती हैं। कई बार दोनों को साथ में स्पॉट किया गया है। हालांकि अभी तक इन दोनों ने अपने रिश्ते का ऑफिशयली कभी अनाउंसमेंट नही किया है।

एक्ट्रेस उर्वशी ने अपनी घर की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की थी। जिसकी  तारीफ लोगों ने खूब की।  उन्होंने सोशल मीडिया अपने घर की तस्वीरों को शेयर किया था। घर 4 मंजिला है और बैकयार्ड और जिम की सुविधा भी है। इंटीरियर जबरदस्त है। उनके घर की कीमत 190 करोड़ है।

ये भी पढ़ें-शाहिद कपूर का असली नाम क्या है? पासपोर्ट पर लिखा है एक्टर का असली नाम

Published on June 5, 2023 9:24 pm