Placeholder canvas

बगैर किसी टॉप और ब्रा के उर्फी जावेद ने हाथ उठाकर मटकाई कमर, लोग बोले ध्यान से नहीं तो ये भी गिर जाएगा

सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद हमेशा कोई ना कोई एक्सपेरिमेंट करती ही रहती हैं। वह अपने अतरंगी कपड़ों से सभी को हैरान कर देती हैं। हाल ही में उर्फी जावेद ने एक एक्सपेरिमेंट कर लिया और एक ब्रालेस टॉप बनाया जो बहुत ही चर्चा में है। वह अक्सर कोई ना कोई ऐसी अतरंगी कपड़े पहन लेती हैं, जिसके बाद उन्हें काफी ट्रोल का भी सामना करना पड़ता है।

उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी अजीबोगरीब ड्रेस के साथ फोटो और वीडियो शेयर कहती रहती हैं, जिसको लेकर बहुत से लोग उन्हें लाइक करते हैं, लेकिन बहुत से ऐसे लोग हैं जो उन्हें ट्रोल करने लगते हैं। वह अपने नए लुक की वजह से हमेशा से चर्चा में बनी रहती हैं।

उर्फी जावेद का नया लुक आया सामने

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

उर्फी जावेद ने इस बार ऐसा कुछ किया है, जिसको देखकर हर कोई हैरान रह गया है। उन्होंने पिंक कलर पहनकर अपने ब्रेस्ट को ढका हुआ है। उर्फी के इस लुक को देखकर हर कोई हैरान है। और वो एकदम कॉन्फिडेंस में पोज देती नजर आईं। इसके अलावा उर्फी ने सिर्फ लेयर डेनिम के साथ पहना है। और लाइट मेकअप से अपने लुक को कंप्लीट किया।

उर्फी जावेद इस वीडियो में डांस भी करती नजर आ रही हैं। और बार-बार अपनी ड्रेस को संभालती दिख रही हैं। जो कि सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें-TV पर ढकी-ढकी रहती थीं ये संस्कारी बहू-बेटियां, OTT पर आते ही उतार फेंके कपड़े, दिए खूब बोल्ड सीन

उर्फी जावेद ने पहना रेजर का ड्रेस

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

उर्फी जावेद का एक और कातिलाना लुक सामने आया है। जिसमें वह खतरों से खेलती देखीं। उन्होनें रेजर यानी ब्लेड की ड्रेस पहनी थी। हालांकि इस खतरनाक ड्रेस में वह कमाल लग रही थीं। इसे उनकी बॉडी कट भी सकती थी, लेकिन उन्हें इस चीज की कोई फिक्र नहीं थी। उन्हें एक्सपेरिमेंट करना था और उन्होंने कर लिया।

बता दें कि उर्फी जावेद अपने अतरंगी कपड़े खुद ही डिज़ाइन करती हैं। अब उनका यह डेरिंग लुक सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और भी कई अजीबोगरीब फोटोशूट चर्चा का विषय बना हुआ है। वह अक्सर अपने असमान्य पहनावे को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। वह कभी जूट के  बोरी का यूज़ कपड़े बनाने के लिए कर लेती हैं तो कभी कांच का।

ये भी पढ़ें-Anjali Arora MMS: उर्फी जावेद ने अंजलि अरोड़ा के MMS वीडियो पर किया खुलासा, कहा अंजली ने जानबुझकर….