Placeholder canvas

अंतिम ओवर में गिरती रही विकेट, रोमांचक मुकाबले में यूपी वारियर्स ने गुजरात को रौंदा, RCB हुई WPL से बाहर, प्लेऑफ में पहुंचा यूपी

by AMIT RAJPUT
UP vs MI WPL 2023

सोमवार को वीमेंस प्रीमियर लीग में गुजरात की टीम का सामना यूपी वारियर्स से हुआ। इस मुकाबले में यूपी वारियर्स की टीम ने गुजरात की टीम को 3 विकेट से शिकस्त दी। इस जीत के साथ यूपी वारियर्स की टीम ने प्लेऑफ में जगह बना ली है। यूपी की इस जीत के बाद गुजरात और आरसीबी की टीम टूर्नामेंट से बाहर हो गई है। वही दिल्ली और मुंबई की टीम पहले से ही टूर्नामेंट के प्लेऑफ में पहुंच गई है।

ग्रास हैरिस ने किया आलराउंडर प्रदर्शन

मैच में गुजरात जायंट्स की टीम ने टाॅस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। मैच में गुजरात की ओर से डाॅकगनली और बोरवेल्ट ने शुरुआत तो अच्छी की। लेकिन दोनों ही एक साथ पवैलियन लौट गई और एक समय टीम का स्कोर 50 रन पर 3 विकेट हो गया। इसके बाद हेमलता और गार्डनर ने पारी को संभाला। दोनों ने चौथे विकेट के लिए 93 रनों की पारी खेली।

इस दौरान हेमलता ने 57 रनों की खेली जबकि गार्डनर 60 रन बनाकर आउट हुई। इन दोनों की पारियों की बदौलत गुजरात ने निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 178 रन बनाए। यूपी की ओर से राजेश्वरी गायकवाड़ और पाशावी चोपड़ा ने 2-2 विकेट हासिल किए। जबकि एक्सलेटोन और सरवानी ने 1-1 विकेट हासिल किया।

ALSO READ:WPL 2023: मुंबई इंडियंस के बाद इस धाकड़ टीम ने प्लेऑफ में बनाई जगह, बाकी 3 टीमों को जीतने होंगे इतने मैच

यूपी वारियर्स ने आसानी से जीत दर्ज की

जबाव में यूपी वारियर्स की शुरुआत भी अच्छी नहीं रही। टीम ने महज शुरुआती 3 विकेट महज 39 रनों पर ही गंवा दिए। इसके बाद ताहिला मैक्ग्राथ और ग्रास हैरिस ने पारी को संभाला। दोनों ने चौथे विकेट के लिए 72 रनों की साझेदारी की। टीम का चौथा विकेट मैक्ग्राथ के रूप में गिरा जो 57 रन बनाकर आउट हो गई।

इसके बाद ग्रास हैरिस अंत तक टिक रही और उन्होंने टीम को जीत दिला के दम ही ली। वें 72 रन बनाकर आउट हुई। इन दोनों की बदौलत यूपी की टीम ने 3 विकेट से जीत हासिल की। यूपी की इस जीत से उन्होंने प्ले ऑफ के लिए क्वालीफाई किया लेकिन उन्होंने आरसीबी की टीम को टूर्नामेंट से बाहर कर दिया।

ALSO READ:IND vs AUS: Ravindra Jadeja ने खुद को नहीं बल्कि इस खिलाड़ी को बताया असली मैन ऑफ द मैच, खोल दिया अपनी सफलता के पीछे का राज

Published on March 21, 2023 9:39 am

You may also like

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00