Ravindra jadeja post match

Ravindra Jadeja: भारतीय टीम (Team India) और ऑस्ट्रेलिया टीम के बीच तीन मैच की वनडे सीरीज (IND VS AUS) का पहला मैच टीम इंडिया ने आसानी से अपने नाम कर लिया। इस मैच के हीरो ऑलराउंडर बल्लेबाज रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja)रहे। सर जड़ेजा ने मैच में बल्ले और गेंद दोनों से ही टीम इंडिया को जीत दिलाने में मदद की। जिसके बाद उन्हें पहले मैच में प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

कप्तान हार्दिक ने भी जड़ेजा की काफी तारीफ की। साथ ही रविद्र जड़ेजा ने अपने कमबैक और गेंदबाजी में गति को लेकर भी बातचीत की।

8 महीने बाद खेल रहा, लेकिन जल्द ही ODI में ढ़लने की कोशिश: Ravindra Jadeja

रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने मैच प्रेजेंटशन के दौरान अपने कमबैक के बारे में बात की। साथ ही इस फार्मेट में वो जल्द से जल्द वापस से फिट होना चाहेंगे। रवींद्र जडेजा ने कहा

“मैं 8 महीने बाद वनडे क्रिकेट खेल रहा हूं इसलिए मैं जल्द से जल्द इस प्रारूप में ढलने की कोशिश कर रहा था। सौभाग्य से गेंद से मुझे कुछ विकेट मिले। जब मैं बल्लेबाजी करने गया तो मैं केएल के साथ साझेदारी करना चाह रहा था। मुझे पता था कि टोटल छोटा था, लेकिन फिर भी हमें इसका पीछा करना था”।

Also Read:IPL 2023: जसप्रीत बुमराह का रिप्लेसमेंट विश्व में नहीं, आकाश चोपड़ा ने कहा मुंबई इंडियंस के पास ये हैं बूम-बूम के 5 विकल्प

गेंद की लाइन और लेंथ को लेकर कह दी बड़ी बात

रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने मैच में लाइन और लेंथ पर भी बात की। उन्होंने कहा

“हम टेस्ट क्रिकेट खेल रहे हैं। लाइन और लेंथ टेस्ट क्रिकेट से अलग है। आपको अपनी लंबाई और गति में बदलाव करना होगा। मैं अच्छे एरिया में गेंदबाजी करना चाह रहा था और मुझे थोड़ा टर्न भी मिल रहा था। मैं आज करीब 70-80 रन की साझेदारी करना चाह रहा था और वही हुआ। बड़े शॉट खेलना आसान नहीं था क्योंकि गेंद स्विंग कर रही थी”।

बल्ले और गेंद से हिट रहे जडेजा

रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले मैच में 69 गेंद में 45 रन की पारी खेली। जिसमें उन्होंने 65.22 की औसत से रन बनाए है। जिसमें 5 चौके भी शामिल हैं। इसी के साथ 9 ओवर्स में 5.11 की औसत से 46 रन देकर दो विकेट भी अपने नाम किए हैं।

Also Read: IPL 2023: चोटिल श्रेयस अय्यर की जगह ये खिलाड़ी होगा KKR का नया कप्तान, वर्ल्ड चैंपियन को दे चूका है 3-0 से टी20 सीरीज में मात

Published on March 18, 2023 9:29 am