UMESH YADAV POST MATCH

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के तेज गेंदबाज उमेश यादव (Umesh Yadav) काफी वक्त से टीम इंडिया (Team India) से बाहर चल रहे हैं. इंग्लैंड (England Cricket Team) के खिलाफ चुनी गई 5 मैचों की सीरीज के आखिरी तीन मुकाबलों के लिए चयनकर्ताओं ने टीम का ऐलान किया. घरेलू क्रिकेट में जमकर विकेट चटकाने वाले इस अनुभवी गेंदबाज को अपनी वापसी की उम्मीद थी. टीम में जगह ना मिलने के बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर अपना मैसेज छोड़ा.

Umesh Yadav को अजित अगरकर ने फिर किया नजरअंदाज

भारत और इंग्लैंड के बीच 5 मैचों की सीरीज के दो मुकाबले खेले जा चुके हैं. हैदराबाद में खेला गया पहला मैच मेहमान टीम ने जीता तो भारत ने विशाखापत्तनम टेस्ट में जीत दर्ज करते हुए बराबरी हासिल की. सीरीज का तीसरा मैच 15 फरवरी से खेला जाना है.

आखिरी तीन मुकाबलों के लिए भारतीय टीम का ऐलान शनिवार 10 फरवरी को किया गया. इस टीम में पहली बार गेंदबाद आकाश दीप को जगह मिली लेकिन अनुभवी उमेश यादव को चयनकर्ताओं ने मौका नहीं दिया.

Ranji Trophy में Umesh Yadav ने झटके 19 विकेट

रणजी ट्रॉफी के नए सीजन में खेलने उतरे उमेश यादव ने विदर्भ के लिए बेहद शानदार प्रदर्शन किया है. इस वक्त वह अपनी टीम की तरफ से चौथा मुकाबले खेल रहे हैं और उनके नाम कुल 19 विकेट हो चुके हैं.

पिछले तीन मुकाबलों की बात करें तो उन्होंने 18 विकेट झटके थे. सर्विसेज, सौराष्ट्र और झारखंड के खिलाफ उमेश ने यह विकेट चटकाए.

Umesh Yadav ने सोशल मीडिया पर दिया करारा जवाब

UMESH YADAV INSTA STORY

टीम सलेक्शन के बाद उमेश यादव ने इंस्टाग्राम स्टोरी में कुछ ऐसा लिखा जिसे उनके चयन ना होने से जोड़कर देखा जा रहा है. इस अनुभवी तेज गेंदबाज ने दोपहर में इंग्लैंड के खिलाफ चुनी गई तीन मैचों की टीम के बाद अपनी स्टोरी लगाई थी. इस स्टोरी में लिखा था. किताबों पर धूल जमने से कहानियां खत्म नहीं होती.

ALSO READ: IND vs ENG: तीसरे टेस्ट से पहले फिट हुआ Rohit Sharma का सबसे बड़ा मैच विनर, तीसरे मैच में खेलना तय!