Placeholder canvas

भारतीय टीम से बुलावे का इंतजार कर रहे इन 3 खिलाड़ियों की आईपीएल नीलामी में हुई चांदी, करोड़ो में लगी बोली

आईपीएल के मिनी ऑक्शन का आयोजन 23 दिसंबर को हो चुका है। इस ऑक्शन में सभी टीमों ने अपनी जरूरत के हिसाब से खिलाड़ियों को अपनी टीम का हिस्सा बनाया है। जहां इस ऑक्शन में सबसे ज्यादा कमाई विदेशी खिलाड़ियों ने की है तो वहीं कुछ भारतीय खिलाड़ी भी अच्छी खासी मोटी रकम के साथ बिके हैं। लेकिन की खास बात यह है कि इनमें कुछ ऐसे खिलाड़ी भी हैं जिनका अभी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू होना बाकी है।

चलिए आपको बताते हैं उन तीनों खिलाड़ियों के बारे में जो आईपीएल 2023 के ऑप्शन में सबसे महंगे बिके हैं।

शिवम मावी

तेज गेंदबाज शिवम मावी 6 करोड़ में बिके हैं। बता दे शिवम मावी को गुजरात टाइटस की टीम ने मोटी रकम देकर अपने खेमे का हिस्सा बनाया है। हालाकिं उनका बेस प्राइस 40 लाख रुपए था।

हालांकि मावी को पिछले सीजन के लिए हुए मेघा ऑक्शन के मुकाबले में इससे ज्यादा पैसे मिले थे, पिछली बार केकेआर की टीम में 1 खिलाड़ी को 7.25 करोड रुपए देकर अपनी टीम में शामिल किया था।

मुकेश कुमार

इस लिस्ट में दूसरा नाम आता है दाएं हाथ के अनकैप्ड खिलाड़ी तेज गेंदबाज मुकेश कुमार का। खिलाड़ी को इंडियन प्रीमियर लीग 2023 के लिए हुए मिनी ऑक्शन में 5.50 करोड रुपए में दिल्ली कैपिटल्स ने खरीदा है।

हालांकि मुकेश कुमार का बेस प्राइस केवल 20 लाख था यानी किस खिलाड़ी को इनके बेस्ट प्राइस से 27 गुना ज्यादा की रकम मिली है।

Read More : भारत को विश्व कप 2011 जीताने वाले इस खिलाड़ी की आईपीएल 2023 में हुई एंट्री, मुंबई इंडियंस ने भारी कीमत देकर टीम में किया शामिल

विव्रांत शर्मा

जम्मू कश्मीर के ऑलराउंडर खिलाड़ी विव्रांत शर्मा को मिली ऑप्शन में अनकैप्ड खिलाड़ियों की लिस्ट में रखा गया था इस बाएं हाथ के खिलाड़ी का बेस्ट प्राइस जहां 20 लाख था, तो वहीं सनराइजर्स हैदराबाद ने विवांत पर पैसों की बारिश करते हुए उन्हें 2 करोड़ 60 लाख रुपए में खरीद कर अपनी टीम का हिस्सा बनाया है

Read More : क्रिस गेल की तरह लंबे-लंबे छक्कों की बरसात करते हैं ये 2 खिलाड़ी, BCCI अचानक करा सकती है Team India में एंट्री