RCB

टीम इंडिया के लिए कई मौके पर धमाल मचाने वाले विराट कोहली अब आईपीएल 2023 (IPL 2023) में तहलका मचाने वाले हैं. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए तुरुप का इक्का साबित होने वाले विराट कोहली इस सीजन आरसीबी के लिए ओपनिंग करते नजर आएंगे. इस वक्त आरसीबी चार ऑलराउंडर के साथ एक मजबूत प्लेइंग इलेवन तैयार कर चुकी है, जिसमें कई बड़े धुरंधर शामिल हैं.

इन खिलाड़ियों पर बीसीसीआई ने खेला बड़ा दांव

आईपीएल 2023 (IPL 2023) के लिए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने इंग्लैंड के गेंदबाज रीस टॉपली को 1.90 करोड़ में खरीद कर एक बहुत बड़ी टीम तैयार कर ली है. इसके अलावा टीम में कई ऐसे खिलाड़ी मौजूद है जो इस बार आरसीबी के लिए कमाल कर सकते हैं.

इस बार के मिनी ऑक्शन में बैंगलोर ने सात खिलाड़ियों को अपनी टीम में शामिल किया है. अभी भी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम अपने पहले आईपीएल खिताब जीतने की तलाश में हैं, जो इस साल पूरा करने की पूरी कोशिश की जा रही है.

विराट कोहली करेंगे ओपनिंग

आईपीएल 2023 (IPL 2023) में इस बार विराट कोहली से काफी अपेक्षाएं हैं, क्योंकि उन्होंने टीम इंडिया के लिए भी खेलते हुए इस साल कमाल का खेल दिखाया है. माना जा रहा है कि आईपीएल 2023 (IPL 2023) में विराट कोहली और फाफ डू प्लेसिस सलामी बल्लेबाजी करते नजर आ सकते हैं.

इन दोनों ही खिलाड़ियों में अपनी टीम को तेज शुरुआत दिलाने की क्षमता है. इसके अलावा नंबर 3 पर रजत पाटीदार को बल्लेबाजी करने का मौका दिया जा सकता है. इसके साथ ही चौथे नंबर पर फिनिशर की भूमिका निभाने वाले दिनेश कार्तिक भी इस वक्त बैंगलोर में मौजूद हैं, जिस वजह से आरसीबी की टीम पूरी तरह मजबूत नजर आ रही है.

ALSO READ:महेंद्र सिंह धोनी या बेन स्टोक्स कौन होगा चेन्नई सुपर किंग्स का कप्तान? क्रिस गेल ने बताया नाम

आरसीबी की बेस्ट प्लेइंग इलेवन

आईपीएल 2023 (IPL 2023) के लिए आरसीबी के बेस्ट प्लेइंग इलेवन में फाफ डुप्लेसिस, विराट कोहली, रजत पाटीदार, ग्लेन मैक्सवेल, महिपाल लोमरर, शहबाज अहमद, दिनेश कार्तिक, वानिंदू हसारंगा, हर्षल पटेल, जोश हेजलवुड और मोहम्मद सिराज शामिल है.

ALSO READ: गौतम गंभीर के 97 रनों पर भारी पड़ गई महेंद्र सिंह धोनी के 91 नॉट आउट रनों की पारी? GAUTAM GAMBHIR ने दिया ये जवाब