ड्वेन ब्रावो

इस साल 26 मार्च 2022 को शुरू हुई आईपीएल सीजन 15 दर्शकों के बीच काफी अच्छा प्रदर्शन दिखा रही है। चुकीं यह अब अपने आखिरी पड़ाव तक पहुंच चुकी है, तो लोगो के बीच बाते होनी शुरू हो गई है, कि अगले सीजन क्या होने वाला है और किन खिलाड़ियों को मौका मिलने वाला है। आज हम इस पोस्ट में चेन्नई सुपर किंग्स के कुछ खिलाड़ियों के बारे में बात करने जा रहे हैं, जिनका करियर इस सीजन के साथ खत्म हो सकता है।

जैसा कि आप जानते है, इस सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स का सफर खत्म हो चुका है, और टीम के खराब प्रदर्शन को देखते हुए सस्पेंस बना हुआ है कि अगले सीजन में कुछ खिलाड़ियों को खेलने का मौका मिलेगा की नहीं। तो चलिए जानते उन तीन खिलाड़ियों के नाम जिनका अगले सीजन से पहले चेन्नई सुपर किंग्स से छुट्टी हो सकती है।

रॉबिन उथप्पा (Robin Uthappa)

रॉबिन उथप्पा

आपकी जानकारी के लिए बता दें, आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन में चेन्नई सुपर किंग्स ने इस खिलाड़ी को 2 करोड़ रुपये में खरीदा था। वैसे तो इस सीजन के शुरुआत में कुछ अच्छी पारी खेली पर बाद में वे पूरे सीजन कुछ खास प्रदर्शन नहीं दिखा सके। वहीं उन्होंने 12 मैचों में 20.91 की औसत से 230 ही रन बनाए, जिनमे से उन्होंने 2 फिफ्टी जड़ी और 134.50 से रन बना पाए।

क्रिस जॉर्डन (Chris Jordan)

क्रिस जॉर्डन

इंग्लैंड के घातक गेंदबाज क्रिस जॉर्डन भी चेन्नई सुपर किंग्स के लिए काफी फ्लॉप साबित रहे। 3.60 करोड़ रुपये से खरीदे गए इस खिलाड़ी ने 4 मैचों में 10.52 की इकॉनमी से रन खर्च किए और सिर्फ 2 विकेट ही हासिल कर पाए, वहीं उनकी बल्लेबाजी की बात करे तो उन्होंने बल्ले से सिर्फ 11 रन ही निकले।

ALSO READ: IPL 2022, Orange Cap: पर्पल कैप के बाद ऑरेंज कैप पर भी भारतीय खिलाड़ियों का दबदबा, जॉस बटलर को इस भारतीय बल्लेबाज से खतरा

ड्वेन ब्रावो (Dwayne Bravo)

ड्वेन ब्रावो

चेन्नई सुपर किंग्स के अनुभवी खिलाड़ियों में से एक हैं ड्वेन ब्रावो भी, अपना अच्छा प्रदर्शन दिखाने में असफल रहे। आपको बता दें, जहां उन्होंने अपने गेंद से कमाल दिखाया, लेकिन बल्ले से वे बिल्कुल ही फ्लॉप रहे। रिपोर्ट के अनुसार, उन्होंने इस सीजन 10 मैचों में 8.71 की इकॉनमी से 16 विकेट हासिल किए, वहीं बल्लेबाजी की बात करें तो वे 10 मैचों में 11.50 की औसत से 23 रन ही बना सके।

ALSO READ: IPL 2022: मयंक अग्रवाल की कप्तानी में बुरी तरह से फ्लॉप होने के बाद सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ कोच अनिल कुंबले करेंगे ये 2 बड़े बदलाव