मयंक अग्रवाल की कप्तानी में बुरी तरह से फ्लॉप होने के बाद सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ कोच अनिल कुंबले करेंगे ये 2 बड़े बदलाव
मयंक अग्रवाल की कप्तानी में बुरी तरह से फ्लॉप होने के बाद सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ कोच अनिल कुंबले करेंगे ये 2 बड़े बदलाव

आईपीएल सीजन 15 (IPL 2022) इस समय अपने अंतिम पढ़ाव पर है और आज ग्रुप स्टेज का अंतिम मैच खेला जाना वाला है। आज सनराइजर्स हैदराबाद (Sunriseres Hyderabad) और पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम (Wankhede Stadium) में ग्रुप स्टेज का आखिरी मुकाबला शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा ।

जैसे कि दोनों ही टीम पंजाब किंग्स (Punjab Kings) और सनराइजर्स हैदराबाद (Sunriseres Hyderabad) आईपीएल से बाहर हो चुकी है तो दोनों ही टीम चाहेंगी कि इस मैच को जीतकर अपने इस सीजन को अच्छे तरीके से खत्म करें। सनराइजर्स हैदराबाद (Sunriseres Hyderabad) ने अपने पिछले मुकाबले में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) को मात दी थी, तो वहीं पंजाब किंग्स (Punjab Kings) को दिल्ली कैपिटल (Delhi Capitals) के हाथों हार का सामना करना पड़ा था। पंजाब किंग्स (Punjab Kings) इस समय पॉइंट्स टेबल (IPL Points Table) में 7वें स्थान पर है तो वहीं सनराइजर्स हैदराबाद (Sunriseres Hyderabad) 8वें स्थान पर मौजूद है।

पंजाब किंग्स के पास थी सबसे मजबूत टीम

PUNJAB KINGS

पंजाब किंग्स ने इस साल मेगा ऑक्शन में एक अच्छी टीम बनाई थी, मगर वो फील्ड में उस तरह प्रदर्शन नहीं कर पाई, जिसके कारण वो प्लेऑफ के रेस से बाहर हो गई। आईपीएल से पहले पंजाब किंग्स को इस आईपीएल का प्रबल दावेदार के रूप में देखा जा रहा था।

केएल राहुल के जाने के बाद पंजाब किंग्स ने सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल को टीम की कप्तानी सौंपी, मगर मयंक अग्रवाल इस वर्ष बल्लेबाज़ी में बुरी तरह फ्लॉप रहे, जिसका खामियाजा टीम को भुगतना पड़ा। इस सीजन मयंक अग्रवाल ने 11 पारियों में केवल 195 रन ही बनाए हैं।

ALSO READ: IPL 2022, Purple Cap: भारतीयों के सामने नहीं टिके करोड़ो लेने वाले विदेशी गेंदबाज, पर्पल कैप पर भारतीय गेंदबाजों का दबदबा कायम

इन 2 खिलाड़ियों को आराम दे सकती है पंजाब किंग्स

PUNJAB KINGS IPL 2022

पंजाब किंग्स की टीम आज अपने आखिरी मुकाबले को जीत इस सीजन का अंत अच्छा तरीके से करना चाहेगी। वो दो खिलाड़ियों को आराम देकर युवा खिलाड़ियों को मौका दे सकती है। आज पंजाब किंग्स ऋषि धवन की जगह ईशान पोरेल को टेस्ट करना चाहेगी तो वहीं हरप्रीत बरार की जगह शाहरुख खान को मौका दिया जा सकता है।

आईपीएल 2022 से निराशजनक तरीके से बाहर होने के बाद पंजाब किंग्स के कोच अनिल कुंबले टीम में आज कुछ खिलाड़ियों को मौका देकर अगले साल के लिए टीम बनाना चाहेंगे।

संभावित प्लेइंग इलेवन : जॉनी बेयरस्टो, शिखर धवन, लियाम लिविंगस्टोन, मयंक अग्रवाल (कप्तान), शाहरुख खान, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), इशान पोरेल, संदीप शर्मा, कगिसो रबाडा, राहुल चाहर, अर्शदीप सिंह।

ALSO READ: IPL 2022, Orange Cap: पर्पल कैप के बाद ऑरेंज कैप पर भी भारतीय खिलाड़ियों का दबदबा, जॉस बटलर को इस भारतीय बल्लेबाज से खतरा