Placeholder canvas

विराट कोहली और रोहित शर्मा ने लगातार किया नजरअंदाज, पानी पिलाते कटा आधा करियर, अब बांग्लादेश के खिलाफ किया शानदार वापसी

भारत और बांग्लादेश के बीच दो टेस्ट मैचों का पहला टेस्ट मैच चटगांव में खेला जा रहा है। इस टेस्ट मैच के दूसरे दिन के खत्म होने पर बांग्लादेश की टीम ने 8 विकेट के नुकसान पर 133 बना लिए। बांग्लादेश की टीम भारत की पहली पारी से अब भी 271 रन पीछे है जबकि टीम के पास सिर्फ दो ही विकेट बचे हैं। दूसरे दिन भारत के लिए लंबे समय बाद वापसी कर रहे कुलदीप यादव ने बल्ले और गेंद से जबरदस्त प्रदर्शन किया।

बेंच पर बैठे कट गया आधा करियर

बांग्लादेश के लिए दूसरे दिन कुलदीप यादव सबसे खतरनाक साबित हुए हैं। उन्होंने काफी समय बाद टेस्ट मैच में वापसी की है। उन्हें कई बार टीम में चुना जा रहा था। लेकिन वें कई बार लंबे तक सिर्फ बेंच पर बैठे रहते थे। लेकिन इस बार उन्हें मौका मिला। जिसे उन्होंने हाथों से लपका।

उन्होंने मैच में पहले भारतीय टीम के लिए बल्ले से महत्वपूर्ण 40 रन बनाए। इसके बाद बांग्लादेश की पारी में गेंद से जौहर दिखाया और दिन का खेल खत्म होने तक 10 ओवर में 33 रन देकर 4 महत्वपूर्ण विकेट झटके। उन्होंने मुशकिफकुर रहीम, शाकिब अल हसन और नुरूल हसन जैसे बड़े खिलाड़ियों के विकेट हासिल किए।

ALSO READ:IND vs BAN: चीते की तरह छलांग लगा शुभमन गिल ने किया बांग्लादेशी बल्लेबाज का शिकार, कैच देख विराट कोहली समेत पूरी टीम रह गई स्तब्ध, देखें वीडियो

शतक से चुके श्रेयस अय्यर

वही मैच के दूसरे दिन भारतीय टीम ने अपने पिछले दिन के स्कोर 278 से आगे खेलना शुरू किया। मैच में श्रेयस अय्यर अपनी कल की पारी को शतक में तब्दील नहीं कर पाए और महज 86 रन बनाकर आउट हो गए।

उनके बाद आश्विन और कुलदीप ने 8वें विकेट के लिए 92 रन की साझेदारी की। आश्विन 58 रन बनाकर तो वहीं कुलदीप 40 रन बनाकर आउट हो गए। अंत में उमेश यादव की 15 रन की पारी के बाद भारतीय टीम 404 रन पर आलॅआउट हो गई।

ALSO READ: भारत की खोज हुई पूरी टीम इंडिया को मिला अगला युवराज सिंह, खड़े-खड़े लगाता है लंबे-लंबे छक्के