Placeholder canvas

3 साल में धोनी की CSK ने सिर्फ 7 मौके देकर कर दिया टीम से बाहर, अब माही को हो रहा होगा पछतावा घरेलू क्रिकेट में लगा रहा रनों का अंबार

आईपीएल के मिनी ऑक्शन की उल्टी गिनती शुरू हो गई है। इस बार आईपीएल ऑक्शन में 400 से भी ज्यादा खिलाड़ियों की बोली लगने वाली है। इन खिलाड़ियों में कुछ ऐसे खिलाड़ी है, जो इस मिनी ऑक्शन के पहले काफी चर्चाओं में हैं। यह कुछ ऐसे खिलाड़ी जिन्हें इस साल उनकी टीमों ने ऑक्शन के पहले रिलीज कर दिया था। लेकिन अब घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन कर सभी ध्यान आकर्षित कर रहें हैं।

एन जगदीशन लगा रहे हैं रनों का अंबार

एक ऐसा ही खिलाड़ी है, तमिलनाडु का एन जगदीशन हैं, जिन्हें इस साल आईपीएल के मिनी ऑक्शन के पहले महेंद्र सिंह धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स ने अपनी टीम से रिलीज कर दिया था। इसके बाद एन जगदीशन लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे और रनों का अंबार लगा रहे हैं।

एन जगदीशन ने पिछले दिनों विजय हजारे ट्रॉफी में पांच शतक लगाकर सुर्खियां बटोरी थी। इसके बाद अब रणजी ट्रॉफी के पहले ही मैच में शतक जमाकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। उन्होंने तमिलनाडु की ओर से खेलते हुए पहले मैच में हैदराबाद के खिलाफ शतक जड़कर सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है।

एन जनदीशन ने 116 रनों की पारी खेली। उनकी इस पारी में उन्होंने 16 चौके और 3 छक्के लगाए। जगदीशन ने इस पारी से सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया।

ALSO READ:भारत की खोज हुई पूरी टीम इंडिया को मिला अगला युवराज सिंह, खड़े-खड़े लगाता है लंबे-लंबे छक्के

विजय हजारे में भी किया था दमदार प्रदर्शन

वहीं आपको बता दें कि एन जगदीशन पिछले एक महीने से शानदार फॉर्म में चल रहे एशिया हैं। उन्होंने विजय ट्रॉफी के 8 मैचों में 138 के औसत और 125 के स्ट्राइक रेट से 830 रन रन बनाए थे। इसमें उनके 5 शतक और एक दोहरा शतक भी शामिल था।

जगदीशन ने यह फॉर्म तब से पकड़ी है। जब से उन्हें सीएसके की टीम ने रिलीज किया है। वह पिछले तीन सालों से सीएसके की टीम के साथ थे। उन्हें उस दौरान महज 7 मैच ही खेलने को मिले और इस साल उन्हें रिलीज कर दिया। अब उनके हालिया प्रदर्शन को देखकर लग रहा है कि सीएसके एक बार फिर उन्हें टीम में शामिल कर सकती है।

ALSO READ: IND vs BAN: “क्या बोला तुमने….” मोहम्मद सिराज पर ऐटिटूड दिखाना लिटन दास को पड़ा भारी, अगले ही गेंद पर कर दिया बोल्ड, देखें वीडियो