Placeholder canvas

IND vs BAN: “क्या बोला तुमने….” मोहम्मद सिराज पर ऐटिटूड दिखाना लिटन दास को पड़ा भारी, अगले ही गेंद पर कर दिया बोल्ड, देखें वीडियो

भारत और बांग्लादेश के बीच चल रहे पहले टेस्ट मैच में भारतीय टीम ने अपनी पकड़ मजबूत कर ली है। मैच के दूसरा दिन का खेल पूरी तरह भारत के नाम रहा। जहां भारतीय टीम ने पहली पारी में 404 रन का विशाल स्कोर बनाया। इसके बाद दिन के खत्म होने तक बांग्लादेश के पहली पारी में 8 विकेट झटक लिए और महज 133 रन ही बनाने दिए।

बांग्लादेश की पारी में हुई नोंकझोंक

दूसरा दिन के खेल में काफी रोचक पल देखने को मिले। जिनमें सबसे रोचक पल मोहम्मद सिराज और लिटन दास के बीच रहा। जहां लिटन दास और मोहम्मद सिराज के बीच नोंकझोंक देखने को मिली। जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हो रही।

https://twitter.com/AdnanAn71861809/status/1603313087381053440?

यह घटना 13.1 ओवर की बताई जा रही है। जब लिटन दास ने गेंद के बाद सिराज को चुप का इशारा करते हुए नजर आए। इसके अगली गेंद पर सिराज ने लिटन दास को बोल्ड कर दिया। सिराज ने भी फिर उसी तरह अंदाज में विकेट का जश्न मनाया। सिराज के साथ विराट कोहली भी इसी अंदाज में जश्न मनाते हुए नजर आए।

ALSO READ: अर्जुन तेंदुलकर के शतकीय पारी पर आया सचिन तेंदुलकर का रिएक्शन, बेटे के लिए पहली बार कही ये बात

कुलदीप और सिराज ने मचाया कोहराम

वही आपको बता दें कि मैच के दूसरे दिन भारतीय गेंदबाजों ने दमदार की खासतौर पर कुलदीप यादव और मोहम्मद सिराज ने। जहां मोहम्मद सिराज ने 3 जबकि कुलदीप ने 4 विकेट हासिल किए। मोहम्मद सिराज ने शुरूआत में ही बांग्लादेश की कमर तोड़ दी। उन्होंने पहली गेंद पर शांतो को आउट किया। इसके बाद तीसरे ओवर में यासिर अली को आउट किया और फिर कुछ समय बाद आकर लिटन दास को आउट कर 40 रन के अंदर ही टीम के टाॅप ऑर्डर को पवेलियन लौटा दिया।

सिराज के बाद बांग्लादेशी बल्लेबाजों पर कुलदीप कहर बनकर बरपे। उन्होंने टीम के मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज को एक के बाद एक पवेलियन लौटाया और दिन के खत्म होने तक टीम के 8 बल्लेबाजों को पवेलियन लौटा दिया। बांग्लादेश की टीम अब भी भारत की पहली पारी से 271 रन पीछे है।

ALSO READ: IND vs BAN: चीते की तरह छलांग लगा शुभमन गिल ने किया बांग्लादेशी बल्लेबाज का शिकार, कैच देख विराट कोहली समेत पूरी टीम रह गई स्तब्ध, देखें वीडियो