Placeholder canvas

IND vs BAN: चीते की तरह छलांग लगा शुभमन गिल ने किया बांग्लादेशी बल्लेबाज का शिकार, कैच देख विराट कोहली समेत पूरी टीम रह गई स्तब्ध, देखें वीडियो

भारत और बांग्लादेश के बीच पहला टेस्ट मैच का दूसरा दिन काफी रोचक दिन रहा। इस दिन मैच में कई रोचक पल देखने को मिले। जिन्हें क्रिकेट फैंस ने काफी इंजॉय किया। अब दिन खत्म होने के बाद मैच का एक रोचक पल का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसके बारे में हम आपको बताने वाले हैं।

शुभमन गिल ने एक हाथ से पकड़ा हैरतअंगेज कैच

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है वह वीडियो शुभमन गिल के कैच का है। जो उन्होंने एक हाथ से शॉर्ट लेग पर खड़े होकर पकड़ा है। शुभमन गिल ने यह कैच कुलदीप यादव की गेंद पर बांग्लादेश के बल्लेबाज नुरूल सोहन का कैच पकड़ा है।

इस कैच के दौरान शुभमन गिल की चुस्ती एवं फुर्ती भी देखने को मिली है। उन्होंने दाहिने ओर तेजी से 1 सेकंड से भी कम टाइम में इस कैच को लिया। यह कैच शुभमन गिल के लिए बिल्कुल भी आसान काम नहीं था। शुभमन गिल के इस कैच की वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पंसद किया जा रहा है।

ALSO READ:IND vs BAN, STATS: दूसरे दिन मैच में बने कुल 8 ऐतिहासिक रिकॉर्ड, कुलदीप यादव और रविचंद्रन अश्विन ने लगाई रिकॉर्ड की झड़ी

दूसरे दिन भारतीय गेंदबाजों का रहा बोलबाला

वहीं अगर मैच की बात करें तो मैच में दूसरा दिन पूरी तरह भारतीय टीम के नाम रहा। दूसरे दिन पहले भारतीय टीम ने पहली पारी में 404 रन बनाए। भारत की ओर से दूसरे दिन कुलदीप यादव ने 40 रन और आर आश्विन ने 50 रन बनाए।

इसके बाद बांग्लादेश की पारी में भारतीय गेंदबाजों ने कोहदाम मचा दिया और किसी भी बल्लेबाज को टिक कर नहीं खेलने दिए। दिन का खेल खत्म होने तक बांग्लादेश की टीम 8 विकेट के नुकसान पर 133 रन ही बना सकी। पारी में कुलदीप ने 4 और सिराज ने 3 विकेट लिए। वहीं एक सफलता उमेश यादव को मिली।

ALSO READ: अर्जुन तेंदुलकर के शतकीय पारी पर आया सचिन तेंदुलकर का रिएक्शन, बेटे के लिए पहली बार कही ये बात