Placeholder canvas

0-2 से सीरीज हारने के बाद राहुल द्रविड़ को आई याद, 141 की स्ट्राइक रेट से रन बनाने वाले इस खिलाड़ी को मिलेगा तीसरे वनडे में मौका!

by AMIT RAJPUT
TEAM INDIA

भारत और बांग्लादेश के बीच तीन मैचों की वन-डे सीरीज शानिवार को समाप्त हो जाएगी। शानिवार को सीरीज का अंतिम मुकाबला खेला जाएगा हालांकि बांग्लादेश की टीम ने यह सीरीज में पहले ही 2-0 से अजेय बढ़त बना ली है। अब भारतीय टीम को तीसरा और अंतिम मुकाबला जीतकर व्हाइट वाॅश से बचना होगा साथ ही मैच जीतकर अपनी लाज भी बचानी होगी।

राहुल त्रिपाठी को मिल सकता है मौका

इस मैच के लिए भारतीय टीम कुछ बदलावों के साथ उतर सकती है। भारतीय टीम कुछ बदलाव तो मजबूरी में करेगी तो जबकि कुछ बदलाव टीम जानबूझकर करेगी ताकि आउट ऑफ फॉर्म वाले खिलाड़ी बाहर जा सके और घरेलू क्रिकेट के सितारे अंदर आ सके। इनमें सबसे बड़ा बदलाव रोहित शर्मा की जगह राहुल त्रिपाठी का देखने को मिल सकता है।

ALSO READ: 121 की स्ट्राइक रेट से रन बनाने और 25 शतक लगा चुके इस खिलाड़ी को मिलेगी बांग्लादेश के खिलाफ रोहित शर्मा की जगह

आईपीएल में किया था दमदार प्रदर्शन

राहुल त्रिपाठी को पिछले काफी समय से भारतीय टीम के लिए चुना जा रहा है, लेकिन उन्हें अंतिम एकादश में नहीं चुना जा रहा है। अब समय है उन्हें अंतिम एकादश में मौका देने का। उन्होंने घरेलू क्रिकेट में लगातार दमदार प्रदर्शन किया।

राहुल त्रिपाठी ने इस सीजन भी आईपीएल में दमदार प्रदर्शन किया था। उन्होंने सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से खेलते हुए उन्होंने आईपीएल 2022 के 14 मैचों में 413 रन बनाए, जिसमें तीन अर्धशतक शामिल थे। उन्होंने अपने प्रदर्शन से सभी को प्रभावित किया है।

इसके अलावा राहुल त्रिपाठी ने घरेलू क्रिकेट में ढेरों रन बनाए हैं। उन्होंने 49 फर्स्ट क्लास मैचों में 2656 रन बनाए हैं, जिसमें 7 शतक शामिल हैं। इतने कमाल के प्रदर्शन के बाबजूद उन्हें अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पदार्पण का इंतजार करना पड़ रहा है।

ALSO READ: रोहित शर्मा के बाद एक और खिलाड़ी हुआ दर्दनाक हादसे का शिकार, कैच लेते वक्त टूट गए दांत…मुंह से निकलने लगा खून

You may also like

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00