सबसे बिगड़ैल स्वभाव के लिए मशहूर है टीवी की ये 5 एक्ट्रेस, एक ने तो सेट पर हीरो को मरी थी थप्पड़
सबसे बिगड़ैल स्वभाव के लिए मशहूर है टीवी की ये 5 एक्ट्रेस, एक ने तो सेट पर हीरो को मरी थी थप्पड़

फिल्म इंडस्ट्री हो या टेलीविजन इंडस्ट्री इसमें काम करने वाले एक्टर और एक्ट्रेस किसी को भी अपना दीवाना बना देते हैं। इन कलाकारों में कुछ कलाकारों का व्यवहार बहुत अच्छा होता है तो कुछ कलाकारों का व्यवहार बहुत बुरा होता है। कुछ कलाकार अपने बुरे व्यवहार की वजह से अपनी इमेज खराब कर लेते हैं। आज हम आपको कुछ ऐसे ही कलाकारों के बारे में बताएंगे जिन्होंने अपनी बिगड़ैल स्वभाव की वजह से अपनी इमेज खराब कर लिया।

शिल्पा आनंद

बता दें कि टीवी सीरियल ‘दिल मिल गए’ में अपनी मासूम अदाओं से लोगों का दिल जीतने वाली शिल्पा को उनकी बिगड़ैल स्वभाव की वजह से काम मिलना बंद हो गया। इस सीरियल में शिल्पा ने अपनी मासूमियत और अपनी खूबसूरती से लोगों को अपना दीवाना बना लिया था। लेकिन सेट पर वो छोटी-छोटी बातों को लेकर झगड़ा कर लेती थी। जिसकी वजह से उन्हें काम मिलना बंद हो गया और वह इंडस्ट्री से बाहर हो गईं।

अस्मिता सूद

2011 में टॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस अस्मिता सूद ने टीवी में अपनी खास पहचान बनाई। बता दें कि साल 2016 में आया सीरियल ‘फिर भी ना माने बदतमीज दिल में’ अस्मिता ने अभिनय किया था लेकिन अस्मिता अपने बुरे व्यवहार की वजह से टिक नहीं पाईं। वह अक्सर सेट पर लोगों के साथ बदतमीजी करती थी।

शाइनी दोशी

टीवी एक्ट्रेस शाइनी दोशी अपने बिगड़ैल स्वभाव की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। खबरों की माने तो अपने को-स्टार के साथ भी बदतमीजी कर लेती थीं। बता दें कि पॉपुलर सीरियल सरस्वतीचंद्र की शूटिंग के दौरान शाइनी ने जेनिफर विंगेट के साथ कहासुनी कर ली थी। उनके बुरे व्यवहार की वजह से उन्हें काम मिलना बंद हो गया।

अंकिता लोखंडे

पवित्र रिश्ता फेम अर्चना यानी अंकिता ने इस सीरियल से अपनी एक खास पहचान बनाई। इस सीरियल में उनकी और दिवगंत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की जोड़ी को लोग काफी पसंद करते थे। लेकिन इस सीरियल में अंकिता की कहासुनी उनकी को स्टार आशा नेगी के साथ हो गई थी। जिसकी वजह से आशा ने शो छोड़ दिया।

ALSO READ:एडल्ट फिल्म स्टार Lana Rhoades ने मचाया सनसनी इस स्टार खिलाड़ी को बताया अपने बच्चे का पिता, कहा उसने मुझे धोखा दिया

निया शर्मा

टेलीविजन इंडस्ट्री की सबसे हॉट और ग्लैमरस एक्ट्रेस निया शर्मा अपनी हॉट अदाओं से लोगों को अपना दीवाना बना देती हैं। निया ने अपने करियर की शुरुआत काली का अग्नि परीक्षा से की थी। उसके बाद वह खतरों के खिलाड़ी और फिर टीवी सीरियल एक हजारों में मेरी बहना थी जैसे कई सारी टीवी सीरियल में काम कर चुकी हैं।

उसके बाद उन्होंने सीरियल जमाई राजा में रवि दुबे के साथ काम किया। रवि दुबे उनकी को स्टार थे लेकिन निया शर्मा की उनसे कई बार बहस हो चुकी थी।

ALSO READ: रीमा लागू की बेटी माँ की तरह ही है बेहद खूबसूरत, बॉलीवुड में हैं बड़े नाम, करती है ये काम