article New Project 6 rBAfrYK

क्रिकेट में कई खिलाड़ी अपने प्रदर्शन से दुनिया भर में खूब नाम कमाते हैं। लेकिन इनमें कुछ खिलाड़ी ऐसे भी होते हैं। जो अपनी अलग कामों के करने दुनियाभर में चर्चा का विषय बन जाते हैं। इनमें से ही एक रहा है, कुछ खिलाड़ियों का शादी से पहले पिता बनने की घटना। जहां क्रिकेट जगत में कई ऐसे खिलाड़ी शामिल हैं। जो शादी करने के पहले ही पिता बन गए। आईये जानते है ऐसे ही खिलाड़ियों के बारे में।

1. विनोद कांबली

इस लिस्ट में पहला नाम आता है भारत के पूर्व क्रिकेटर और सचिन तेंदुलकर के तेंदुलकर के जिगरी दोस्त विनोद कांबली। जो अपने क्रिकेट करियर में काफी विवादों में रहे। विनोद कांबली अपनी पहली पत्नी नोएला लैविस से तलाक ले चुके थे। इसके बाद उनका अफेयर फैशल मॉडल आंद्रया हैविट से शुरू हुआ। इस रिलेशनशिप में शादी के पहले दोनों का एक बेटा हुआ। हालांकि बेटे के जन्म के बाद कांबली ने आंद्रया से शादी कर ली थी।

2. डेविड वार्नर

इसके बाद लिस्ट में दूसरा नाम आता है, आस्ट्रेलिया के बल्लेबाज डेविड वॉर्नर का। जिन्होंने शादी के पहले ही अपनी गर्लफ्रेंड कैंडी वार्नर के साथ मिलकर एक बेटी को जन्म दे दिया था। हालांकि दोनों ने साल 2015 में शादी कर ली थी। इसके बाद वर्तमान में वार्नर की दो और बच्चियां है।

3.क्रिस गेल

वेस्टइंडीज के बल्लेबाज क्रिस गेल को पार्टी का काफी शौक है। वें अक्सर पार्टी करते हुए नजर आते हैं। वें अपनी पत्नी नताशा के साथ शादी से पहले ही पिता बन गए थे। दोनों की शादी से पहली ही नताशा ने बेटी को जन्म दिया था। हालांकि कुछ समय बाद दोनों ने शादी कर ली थी।

4. केन विलियम्सन

अगला नाम आता है न्यूजीलैंड क्रिकेट के टीम के कप्तान केन विलियम्सन का। जिन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड सारा रहीम को शादी के पहले ही मां बना दिया था। हालांकि बाद में दोनों ने शादी कर ली थी। उन्होंने पिछले साल अपने दूसरे बच्चे का भी स्वागत किया था। सारा और विलियम्सन इस समय न्यूजीलैंड में एक साथ रहते हैं। कई बार एक दूसरे के साथ तस्वीरें भी शेयर करते हैं।

5. जो रूट

इस सूची में अगला नाम आता है इंग्लैंड के पूर्व कप्तान और दिग्गज बल्लेबाज जो रूट का। जो भी शादी से पहले ही पिता बन गए थे। जो रूट की गर्लफ्रेंड केरी कोटरेल ने हाल ही में एक बच्चे को जन्म दिया है। बच्चा होने के बाद भी रूट ने अभी तक कोटरेल से शादी नहीं की है। अब देखने वाली बात होगी कि वह उनके साथ शादी करेगे या फिर नहीं।

ALSO READ:IND vs AUS: तीसरे टेस्ट में बदलेगी भारत की ओपनिंग जोड़ी, इंदौर में ये 2 खिलाड़ी करेंगे भारतीय पारी की शुरुआत

Published on February 26, 2023 10:06 am