Placeholder canvas

इन 3 महान भारतीय खिलाड़ियों की सोशल मीडिया पर हुई है जमकर ट्रोलिंग, एक को तो सरेआम नशेड़ी घोषित कर चुके हैं फैंस

भारतीय क्रिकेट जगत दुनियाभर का सबसे बड़ा क्रिकेट जगत है। भारतीय क्रिकेट जगत के खिलाड़ी दुनियाभर में प्रसिद्ध है। उनकी एक झलक पाने के लिए पूरी दुनिया बेताब रहती है। लेकिन इन खिलाड़ियों में कुछ खिलाडी ऐसे है जिन्हें अपनी खराब हरकतों के कारण काफी ट्रोलिंग भी सामाने करना पड़ता है। हम आपको ऐसे ही तीन खिलाड़ियों के बारे में बताने वाले हैं। जिन्हें कभी फैंस ने उनकी हरकत के कारण जमकर ट्रोल किया है।

1. रवि शास्त्री

भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर और कोच रवि शास्त्री क्रिकेट जगत में खासे एक्टिव रहते हैं। वें कभी मैदान पर टीम को कोचिंग देते हैं तो कभी मैदान पर काॅमेंट्री करते हुए नजर आते हैं लेकिन जब भी रवि शास्त्री को छुट्टी मिलती है तो वह जमकर इंजाय करते हैं। उन्होंने साल 2019 में अपनी छुट्टी की तस्वीर शेयर की थी। जिसमें वें दोनों हाथों में दारु पकड़े हुए दिखाई दे रहे थे। जिसके कारण उन्हें जमकर ट्रोल किया था और कई लोगों ने उन्हें शराबी भी कह दिया था।

ALSO READ:चेतन शर्मा के जगह कौन बनेगा भारतीय टीम का मुख्य चयनकर्ता? इस दिग्गज खिलाड़ी के नाम पर लग सकती है मुहर, आई बड़ी अपडेट

2. शिखर धवन

भारतीय टीम के ओपनर शिखर धवन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वें अक्सर सोशल मीडिया पर फनी वीडियो शेयर करते हैं। लेकिन साल 2022 में आईपीएल के दौरान एक फनी वीडियो के कारण काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था। उस वीडियो में वह कार में अपने साथी से कहते हैं कि गाड़ी बनाने का समय कभी पैग नहीं बनाना चाहिए इस अर्शदीप और हर प्रीति ने राशि से पूछा कि पूछें, ‘क्यों’ तो शिखर जवाब देते हैं, ‘पैग धूल भी हो सकता है’ इसके बाद तीन खिलाड़ी वा कहते हैं।

3. रवींद्र जडेजा

भारतीय टीम के आलराउंडर रवींद्र जडेजा सोशल मीडिया पर अपने गुड लुक्स के कारण जाने जाते हैं। वह सोशल मीडिया पर अपने खूबसूरत फोटो शेयर करते हैं। लेकिन साल 2019 में उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी हुक्का पीते हुए एक फोटो शेयर की थी। जिसके कारण फैंस ने उन्हें नशेड़ी कहा था और जमकर ट्रोल किया था।

ALSO READ:सनराइजर्स हैदराबाद इन तीन खिलाड़ियों में से किसी एक को बना सकती है कप्तान, नंबर 2 ने अभी बनाया है अपनी टीम को विजेता