Placeholder canvas

Team India के इस स्टार खिलाड़ी की बहन सोशल मीडिया पर बिकनी पहनके मचा रही तहलका, फोटो हो रही वायरल

टीम इंडिया (Team India) में इस वक्त कई ऐसे खिलाड़ी मौजूद हैं, जो अपने पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा से सुर्खियों में छाए रहते हैं. इस वक्त टीम इंडिया का एक गेंदबाज इसी वजह से सुर्खियों में छाया हुआ है. भले ही वह अभी इन दिनों चोट के कारण टीम से बाहर चल रहे हैं पर उनकी बहन ने सोशल मीडिया पर जिस तरह की तस्वीरें लगाई है उसके बाद टीम इंडिया (Team India) के इस खिलाड़ी की हर तरफ चर्चा हो रही है.

Team India के इस खिलाड़ी की बहन ने मचाया तहलका

हम टीम इंडिया (Team India) के जिस खिलाड़ी के बाद कर रहे हैं वह कोई और नहीं तेज गेंदबाज दीपक चाहर है जो इन दिनों अपनी चोट के चलते टीम से बाहर चल रहे हैं. उनकी बहन मालती चहर ने सोशल मीडिया पर एक ऐसी तस्वीर शेयर की है जो खूब चर्चे में आ चुकी है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Malti Chahar 🇮🇳 (@maltichahar)

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम से एक फोटो शेयर की है जिसमें वह बेहद ही हॉट अंदाज में बिकनी पहनी हुई नजर आ रही है और उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा है कि ‘2023 की पहली फोटो’.

इन अभिनेत्रियों से की जाती है तुलना

दीपक चाहर की बहन मालती की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने के साथ ही लोग इस पर प्रतिक्रिया देते नजर आ रहे हैं और उनकी तुलना कटरीना कैफ और मलाइका अरोड़ा जैसी अभिनेत्रियों से भी की जाती है.

आपको बता दें कि दीपक चाहर (Team India) की बहन मालती चहर एक मशहूर सुपरमॉडल और अभिनेत्री है.

ALSO READ:ऋषभ पंत की जगह दिल्ली कैपिटल्स ने चुना नया कप्तान, अक्षर को भी बड़ी जिम्मेदारी

फिल्मों में आ चुकी है नजर

आपको बता दें कि मालती चहर ने पिछले साल इश्क पशमीना फिल्म में काम किया था जो उनकी पहली फिल्म नहीं है क्योंकि इससे पहले भी वह कई फिल्मों में नजर आ चुकी है लेकिन इससे पहले उन्होंने सपोर्टिंग रोल किए थे, लेकिन इस फिल्म में मालती लीड एक्ट्रेस के तौर पर सामने आई थी. इसके अलावा उन्होंने दे दे प्यार दे, वेल्लापंती और ए आई SHA माई वर्चुअल गर्लफ्रेंड जैसे फिल्मों में भी काम किया हैं.

ALSO READ: कभी इस लड़की के प्यार में दीवाने थे MS Dhoni, 2 साल तक तरसाने के बाद इस खूबसूरत हसीना ने बोला था हां