Placeholder canvas

Team India के इन खिलाड़ियों ने आज तक शरीर पर नहीं बनवाया एक भी टैटू, नाम से ही खौफ खाती हैं विरोधी टीमें

आज के समय में क्रिकेट खेलने वाले लगभग हर खिलाड़ियों के शरीर पर टैटू बना होता है. कई लोग कहते हैं कि टैटू का क्रेज विराट कोहली से शुरू हुआ, लेकिन यह गलत है. इससे पहले टीम इंडिया (Team India) के भी कई खिलाड़ियों ने ऐसा किया है जिससे उत्साहित होकर उनके फैंस और उनके चाहने वालों ने भी इसे बनवाया.

आज हम उनके बारे में बात करने जा रहे हैं जो अपने खेल के वजह से पूरी दुनिया में पहचाने जाते हैं लेकिन कभी अपने शरीर पर टैटू नहीं बनवाया.

इन खिलाड़ियों ने नहीं बनवाया कभी टैटू

टीम इंडिया (Team India) में शुभमन गिल, तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज, कुलदीप यादव, मयंक अग्रवाल, रोहित शर्मा, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे ये सभी ऐसा नाम है जिन्होंने कभी भी टैटू नहीं बनवाया.

इन खिलाड़ियों के प्रदर्शन की अगर बात की जाए तो भारत के लिए खेलते हुए अलग-अलग मंच पर इन्होने खूब कमाल दिखाया है, पर कभी अपने शरीर पर टैटू बनवाने में कोई दिलचस्पी नजर नहीं आई.

वहीं इनमें एक सबसे बड़ा नाम महेंद्र सिंह धोनी का आता है, जिनके उपलब्धियों को अगर गिना जाए, तो उंगलियां कम पड़ जायेंगी. इसके बावजूद भी कभी उन्होंने टैटू बनवाने के बारे में नहीं सोचा.

विराट और हार्दिक के शरीर पर भरे पड़े हैं टैटू

टीम इंडिया (Team India) में देखा जाए तो विराट कोहली और हार्दिक पांड्या एकमात्र ऐसे खिलाड़ी हैं, जिन्होंने ज्यादा मात्रा में अपने शरीर पर टैटू करवाया है. साल 2008 वर्ल्ड कप जीतने के बाद धीरे-धीरे खिलाड़ियों ने टैटू कराना शुरू कर दिया था.

आज देखा जाए तो विराट कोहली के शरीर पर 12 टैटू है जो उनकी पर्सनैलिटी को सूट भी करता है. वही हार्दिक पंड्या की बात करें तो शरीर से लेकर गर्दन तक टैटू के निशान बने हुए हैं.

वहीं इन खिलाड़ियों के अलावा केएल राहुल, शिखर धवन और इशान किशन जैसे युवा खिलाड़ी भी शामिल हैं, जिन्होंने अपने शरीर पर कई जगह टैटू बनवाए हैं.

ALSO READ: ”धोनी ने कहा, मुझे इस सीजन IPL जीतना है, बताओ मैं क्या करूं…” सुरेश रैना ने दिया था ये सलाह और CSK ने जीत ली थी ट्रॉफी