Placeholder canvas

भारतीय टीम में डेब्यू को तैयार है ये भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज, महेंद्र सिंह धोनी की तरह छक्के मारने में है माहिर

टीम इंडिया अगस्त में आयरलैंड जाएगी। ऐसे में इंडियन टीम और आयरलैंड के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज खेला जाएगा। और बिजी शेड्यूल के चलते बीसीसीआई आयरलैंड के खिलाफ टीम इंडिया के बी टीम को मैदान में उतार सकती है। हार्दिक पंड्या को टीम का कप्तान बनाया जा सकता है। साथ ही साथ कुछ यंग प्लेयर को मौका भी मिल सकता है।

वहीं सीरीज में आक्रामक बल्लेबाजी करने वाले खिलाड़ी को एंट्री करने का मौका मिलेगा। जिस ने आईपीएल में अपनी बल्लेबाजी से गहरी छाप छोड़ी है।

आयरलैंड और इंडिया की टीम में इस घातक प्लेयर की होगी एंट्री

टीम इंडिया के लिए खेलना हर एक खिलाड़ी का सपना होता है। ऐसे में हर खिलाड़ी सोचता है कि वह अपने देश के लिए खेले। लेकिन वह बहुत ही खुश किस्मत और कम लोग होते हैं, जिन्हें यह इंडियन टीम की नीली जर्सी मिल पाती है।

आईपीएल 2023 में पंजाब टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज जितेश शर्मा ने अपने बल्लेबाजी से सबका ध्यान अपनी तरफ खींच लिया। उन्होंने अच्छे विकेटकीपर होने के साथ ही साथ घातक बल्लेबाज भी साबित हुए। उन्होंने अपनी मैच फिनिश करते हुए पंजाब को कई जीत दिलाई है।

टीम इंडिया के 15 सदस्य को इसमें शामिल भी किया जा सकता है। जितेश शर्मा  ने इस आईपीएल2023 में काफी शानदार बल्लेबाजी की। जितेश शर्मा  ने पंजाब को कई मैच जीताए हैं।

कैसा रहा है जितेश शर्मा का प्रदर्शन

साल 2022 में आईपीएल में पंजाब किंग्स की टीम में एंट्री की थी। वहीं साल 2023 में टीम ने उन्हें फिर वापस लिया। उन्होंने 16वें सीजन में 14 मैच खेले। जिसमें उन्होंने 309 रन बनाए, आईपीएल2023 में उनका हाईएस्ट स्कोर 49 रन रहा।

जितेश शर्मा महाराष्ट्र रहने वाले हैं। जो डोमेस्टिक क्रिकेट में फर्स्ट क्लास क्रिकेट खेलते हैं। उन्होंने टी20 क्रिकेट में 90 मैचों में हिस्सा लेते हुए 2096 रन बनाए हैं। आईपीएल 2023 में पंजाब टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज जितेश शर्मा ने अपने बल्लेबाजी से सबका ध्यान अपनी तरफ खींच लिया।

ये भी पढ़ें-Team India के इन खिलाड़ियों ने आज तक शरीर पर नहीं बनवाया एक भी टैटू, नाम से ही खौफ खाती हैं विरोधी टीमें